शीना शाहाबादी के पति ने ही लीक की थी उनकी अश्लील फोटो

शीना शाहाबादी (Sheena Shahabadi) भारत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है। वह बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘नदिया के पार’ में ‘गुंजा’ का किरदार निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस साधना सिंह की बेटी शीना शाहाबादी भी बॉलीवुड में थोड़ी पहचान बना चुकी हैं लेकिन उन्हें फिर भी उन्हें कोई इतना जानता नहीं है। उन्हें अपनी माँ जितनी पहचान नहीं मिली।

शीना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म ‘तेरे संग’ से की थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी। इस फिल्म में शीना ने एक नाबालिग गर्भवती का रोल अदा किया था।

शीना शाहाबादी की Private Photo leaked

इस फिल्म की रिलीज के ठीक एक महीने के बाद शीना की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थीं। इस घटना के चलते इंडस्ट्री में जमकर बवाल हुआ था।

हालांकि बाद में पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि शीना के पूर्व पति अशोक गोरे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर तस्वीरों को शेयर किया था। बताया जाता है कि शीना और अशोक की मुलाकात साल 2007 में कोचिंग में हुई थी।

इसके अलावा वह जॉन अब्राहम की फिल्म ‘आई, मी और मैं’ में भी नजर आ चुकी हैं, शीना शाहाबादी आज कई बॉलीवुड, कन्नडा, तेलुगु और मराठी फिल्मों में काम कर रही हैं।

शीना शाहाबादी ने क्यों रुख किया दक्षिण भारतीय फिल्मों का

हिंदी फिल्मों से ऑफर्स की कमी होने के कारण शीना ने बाद में साउथ इंडस्ट्री की ओर रुख कर लिया था। अपने करियर में करीब 12 फिल्मों में काम कर चुकीं शीना शाहाबादी को आज भी बेहद कम लोग ही जानते हैं।

शीना शाहाबादी का दो महीने में क्यों हुआ तलाक?

शीना शाहाबादी ने फिल्मों में आने से पहले ही शादी कर ली थी। अक्टूबर 2008 में उन्होंने रिटायर्ड एसीपी अशोक गोरे के बेटे वैभव गोरे से शादी की थी लेकिन शादी के 2 महीने बाद ही इन दोनों के बीच झगड़े होने लगे।

इसी वजह को लेकर शीना शाहाबादी ने शादी की मात्र 2 महीने बाद ही अपने पति को तलाक दे दिया था। हम आपको बता दे शीना शाहाबादी फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूर है। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं।

शीना की मां साधना सिंह भी लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। दरअसल साधना का सपना हिरोइन बनना नहीं था, इसलिए उन्होंने कुछ सफल फिल्मों को देकर इंडस्ट्री से इंकारा कर लिया था। साधना को फिल्मों से दूरी बनाने के बाद कई टीवी सीरियल्स में भी देखा गया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।