इंडिया वाली मां के लिए शीन दास ने सीखा क्लासिकल डांस

सोनी टीवी का नया शो ‘इंडिया वाली मां’ एक मां के प्यार की कहानी है, जिसमें यह संदेश दिया गया है कि अपनी मां की जरूरत महसूस करने के लिए आप कभी बूढ़े नहीं होते, भले ही आप दुनिया जीत लें। सुचिता त्रिवेदी, शीन दास, अक्षय म्हात्रे और नितेश पांडे इस शो में लीड भूमिका निभा रहे हैं।

इंडिया वाली मां शो में दर्शक एक मां की दिल छू लेने वाली कहानी देखेंगे, जिसमें वो अपने बेटे को मुश्किलों से निकालने में मदद करती है। इसके अलावा दर्शकों को भी इंडिया वाली मां में एक बार फिर पॉपुलर ऑनस्क्रीन जोड़ी अक्षय म्हात्रे और शीन दास को देखने का इंतजार है।

इस शो में चिन्नम्मा का रोल निभा रहीं शीन दास ने अपने किरदार के लिए क्लासिकल डांस सीखा है। इस बारे में बताते हुए शीन दास ने कहा,

“मुझे डांसिंग बहुत पसंद है और मैं हमेशा से कोई भारतीय शास्त्रीय नृत्य सीखना चाहती थी। जब मुझे पता चला कि मुझे इस शो में यह सीखने की जरूरत है तो मैंने लॉकडाउन के दौरान इसे वर्चुअल रूप से सीखा और मुझे यह वाकई बहुत अच्छा लगा।”

शीन दास

इस बारे में आगे बताते हुए उन्होंने कहा,

“जहां वेस्टर्न फॉर्म बहुत पॉपुलर है और इसे कूल माना जाता है, वहीं भारतीय शास्त्रीय नृत्य के बारे में बहुत कम चर्चा होती है। हालांकि इसे सीखने के बाद मैंने महसूस किया कि यह एक ऐसा फॉर्म है, जो आपके हाव-भाव बदलता है और इसमें अलग तरह की खूबसूरती है। मैं सिर्फ यह उम्मीद करती हूं कि दर्शकों को भी यह उतना ही बढ़िया लगे, जैसा मुझे लगा था।”

शीन दास

इंडिया वाली मां में शीन दास को चिनम्मा के रोल में देखिए, सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like