दिवंगत अभिनेता शशि कपूर को श्रद्धांजलि देने उमड़े लोग, शोक में डूबा बॉलीवुड

दिवंगत अभिनेता शशि कपूर को श्रद्धांजलि देने उमड़े लोग, शोक में डूबा बॉलीवुड , कल शाम शशि कपूर ने कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गयी।

उनके पार्थिव शरीर को उनके घर जानकी कुटीर से सांताक्रुज़ शमशान पर ले जाया गया है। आज दोपहर 12 बजे से उनकी अंतिम यात्रा शुरू हो गयी। बॉलीवुड के कई दिगाज कलाकार एक के बाद अब उन्हें अंतिम विदाई देनेके लिए शमशन भूमि पर पहुच रहे है।

दिवंगत

बॉलीवुड की कई हस्तियां कल रात से उनके निवास स्थान पहुची थी। कल रात आठ बजे के आसपास महानायक अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या के साथ दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। दिवंगत राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर सहित करिश्मा कपूर, करीना कपूर, बबीता कपूर और उनके परिवार के सदस्य उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

दिवंगत

मुंबई में सूर्यास्त के बाद बारिश होने लगी, ऐसा इस मौसम में कम ही देखने को मिलता है। यह शायद संयोग था और ऐसा लगा मानो प्रकृति भी पृथ्वी थिएटर के संस्थापक व दिग्गज अभिनेता के गुजरने पर दुखी है।

उनके पार्थिव शरीर को अंतिम विदाई देखने के लिए शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऋषि कपूर, अनिल कपूर नसीरूदीन शाह, रत्ना पाठक शाह और संजय दत्त भी पहुंचे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like