3 स्टोरीज के ट्रेलर का दर्शकों को इंतज़ार, टीज़र ने मचा दिया हंगामा

3 स्टोरीज के ट्रेलर का दर्शकों को इंतज़ार, टीज़र ने मचा दिया हंगामा, फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी 3 स्टोरीज का ट्रेलर बुधवार को जारी हो रहा है। फिल्म के अब तक के टीजर को देखकर फिलहाल यह अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है कि फिल्म की कहानी किस करवट बैठेगी, लेकिन एक बात साफ है कि फिल्म 7 मुख्य किरदारों के इर्द—गिर्द घूमने वाली है।

‘3 स्टोरीज’ इसी साल नौ मार्च को रिलीज हो रही है। इससे पहले जारी हुए 1 मिनट के टीजर में मुंबई के एक चॉल के कई सीन्स थे, हजो फिल्म के किरदारों की हल्की सी झलक भर दे रहे थे। टीजर देखकर एक बात तय है कि फरहान इस दफा दर्शकों के सामने एक संस्पेस थ्रिलर लेकर हाजिर हो रहे हैं। इससे पहले फरहान के प्रोडक्शन हाउस तले ‘फुकरे रिटर्न’ आई थी।

‘3 स्टोरीज’ में शरमन जोशी, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्डा और रेणुका शहाणे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में प्रतिभा,आयशा अहमद और अंकित राठी भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अर्जुन मुखर्जी ने किया है, जो इस फिल्म के जरिए डायरेक्शन में अपना डेब्यू भी कर रहे हैं। फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल मीडिया और एंटरटेनमेंट के सहयोग से बनाया गया है। अर्जुन इससे पहले ऐड फिल्म मेकिंग में हाथ आजमा चुके हैं।

लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही रेणुका शहाणे ​अब तक जारी हुए फिल्म के पोस्टर्स में एकदम हटकर और पहले कभी नहीं देखे गए लुक में नजर आ रही हैं। रेणुका फिल्म में गोवा की एक वृद्ध महिला के किरदार में नजर आएंगी। रेणुका का किरदार रोचकता पैदा कर रहा है। रेणुका शहाणे ने कई बॉलिवुड फिल्मों में काम किया है। वह मराठी फिल्मों में भी एक बड़ा नाम हैं।

फिल्म का नया टीजर हाल ही में जारी किया गया है। इस टीजर में ऋचा चड्ढा नजर आ रही हैं। ऋचा टीजर में कह रही हैं— ‘फर्स्ट इंप्रेशन कितने अजीब से होते हैं ना…’ और इसके बाद वह ट्रेलर को जरूर देखने की बात कर रही हैं।

You might also like