शमिता शेट्टी के ग्लैमर का तड़का नहीं चला बॉलीवुड में तो रुख कर लिया वेब सीरीज़ का

शमिता शेट्टी के ग्लैमर का तड़का नहीं चला बॉलीवुड में तो रुख कर लिया वेब सीरीज़ का , बॉलीवुड में ‘मोहब्बतें’ जैसी फिल्म से अभिनय की शुरुआत करने वाली अदाकार शमिता शेट्टी लंबे समय के बाद स्क्रीन पर वेब सीरीज के साथ वापसी कर रही है। ‘मोहब्बतें’,’जहर’ और ‘बेवफा’ जैसी फिल्मों में अपनी बोल्ड किरदारों से दर्शकों का ध्यान खींचने वाली शमिता जल्द ही डिजिटल मीडियम पर डेब्यू करने वाली है। इस वेब सीरिज का निर्माण वायकॉम 18 अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म-‘वूट’ के लिये कर रहा है।

‘मेरे यार की शादी हैं’ और ‘साथिया’ में आइटम नम्बर से सुर्खियां बटोरने वाली शमिता ने कहा ‘फिलहाल मैं अपने किरदार के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकती हूं । मैं इतना जरूर कह सकती हूं कि यह कॉमिक थ्रीलर है जिसका निर्देशन सुपर्ण वर्मा कर रहे है ।’

मैं ऐसी लड़की का किरदार निभा रहीं हूं जो आधुनिकता के साथ पारंपरिक भी है। किरदार के बहुत सारे शेड्स है लेकिन अभी उसके बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। “शमिता ने कहा कि वेब सीरीज के आने से कई नये कलाकारों को मौका मिल रहा है जिन्हें फिल्म या टेलीविजन जैसे मंच पर मौका नहीं मिल रहा है। आने वाल समय डिजिटल मीडियम का है और एक कलाकार के तौर पर यह काफी रोमांचक है।”

उन्होंने कहा कि वेब सीरीज की एक और खासियत यह है कि इसकी शूटिंग काफी जल्दी हो जाती है । फिल्मों के रिलीज होने में जहां छह महीने से सालभर या उससे ज्यादा समय लग जाता है तो वहीं वेब सीरीज एक महीने में ही बन कर तैयार हो जाती है। फिल्मों के बाद शमिता टेलीविजन पर ‘बिग बॉस 3’ और ‘झलक दिखला जा 8’ मे दिखी थी लेकिन यहां भी उन्हें सफलता नहीं मिली। उम्मीद करते है कि यह वेब सीरिज से शमिता के लिये भाग्यशाली साबित हो।

शमिता ने  एक खास बातचीत में कहा कि वह सुपर्ण वर्मा के निर्देशन में बनने वाली वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रहीं है। उन्होंने कहा, ‘आज के दौर में डिजिटल मीडियम सबसे बड़ा मीडियम बन गया है और यहां आपार संभावनायें है। सबसे अच्छी बात यह है कि वहां सेंसरशीप नहीं होती है तो ऐसे में फिल्कार और दूसरे कलाकारों की रचनात्मकता को दिखाने का ज्यादा मौका मिलता है।’

You might also like