शमना कासिम को ब्लैकमेल करने वाला मास्टर माइंड गिरफ्तार

शमना कासिम (Shamna Kasim) को धमकी देने और ब्लैकमेल करने के आरोप में केरल पुलिस (Kerala Police) ने मुख्‍य आरोपी मुहम्मद शरीफ (Muhammad Shareef) को गिरफ्तार कर लिया है।

एर्नाकुलम (केरल) के डीसीपी जी पूनकुझाली ने जानकारी दी कि, इस मामले के मुख्य आरोपी मुहम्मद शरीफ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे पलक्कड़ जिले से गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी लगातार अभिनेत्री शमना कासिम को ब्लैकमेल कर रहा था और पैसों की डिमांड कर रहा था।

पुलिस ने इससे पहले इस मामले में चार युवकों को गिरफ्तार किया था। अभिनेत्री को लगातार धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। वह उनसे जबरन पैसे मांग रहे थे और न मानने पर वीडियो क्लिप जारी करने की धमकी दे रहे थे।

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, केरल पुलिस ने इस गतिविधि में शामिल 4 व्यक्तियों को ट्रैक किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। यह बात शमना कासिम के पिता ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताई। अभिनेत्री ने खुद यह बात अपने माता-पिता को बताई थी।

खबरों के अनुसार, एक शख्स ने एक्ट्रेस शमना कासिम के पिता को फोन किया और शादी का प्रस्ताव रखा। फोन करने वाले शख्स ने कहा कि लड़का दुबई में बिजनेस करता है और उनका परिवार उत्तर केरल, कोझीकोड से ताल्लुक रखता है। इसके बाद 6 लोग अभिनेत्री के कोच्चि वाले घर गए और रिश्‍तेदारों को दिखाने के लिए वीडियो बनाई।

इसके बाद ही उनलोगों ने पैसे मांगना शुरू कर दिया और पैसे देने से मना करने पर धमकी भरे फोन आने लगे। वहीं पुलिस का कहना है कि फोन करनेवालों ने अपना जो पता अभिनेत्री के पिता को बताया था वो भी गलत था।

मलयालम समाचार चैनल से बातचीत में अभिनेत्री ने कहा था, “कोई और इस तरह के जाल में न फंसे। यही कारण है कि मैंने अपने माता-पिता को शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा। वे जबरन वसूली गिरोह का हिस्सा लग रहे थे।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like