शमा सिकंदर की शादी में रोड़ा बन गया कोरोना वायरस

शमा सिकंदर अपने मंगेतर जेम्स मिलिरॉन के साथ फेरे लेने वाली थीं, लेकिन उन्होंने कोरोना के डर से अपनी शादी को टाल दी है। लॉकडाउन से पहले एक्ट्रेस शमा सिकंदर और उनके मंगेतर जेम्स मिलिरॉन शादी की तैयारियां कर रहे थे।

दोनों की शादी सिंतबर में होने तय थी। लेकिन इस अमेरिकन बिजनेसमैन के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए अभी शमा को और इंतजार करना होगा, क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से मजबूरन उन्हें अपनी शादी को टालना पड़ा।

शमा सिकंदर और जेम्स मिलिरॉन ने साल 2016 में सगाई की थी। शमा ने बताया,

‘हमारी सितंबर के अंत में डेस्टिनेशन वेडिंग करने की योजना थी और शादी की जगह वगैरह भी लगभग फाइनल हो ही चुकी थी, लेकिन जब दुनिया में इस महामारी ने दस्तक दी तो फिर सारी तैयारियां धरी की धरी रह गईं। हम दोनों के ही परिवार इस महत्वपूर्ण दिन की तैयारियां पूरे जोर-शोर से कर रहे थे।’

शमा सिकंदर

जेम्स के परिवार में बताते हुए कहा उन्होंने कहा,

‘जेम्स का परिवार कहीं बाहर आता जाता नहीं है। इसलिए उनके पास पासपोर्ट भी नहीं था। हमने उनके पासपोर्ट के लिए कागजी कार्यवाही शुरू की लेकिन फिलहाल उस काम को भी रोक दिया गया है।’

शमा सिकंदर

शमा ने कहा कि

ट्रैवलिंग के लिए अब ये बिलकुल सही वक्त नहीं है। जेम्स तो मेरे साथ मुंबई में ही हैं पर अब हमें उनके पेरेंट्स की फिक्र सता रही है।

शमा सिकंदर

कोरोना वायरस पूरी दुनिया में तांडव मचा रहा है, जिसे सदियों तक याद किया जाएगा। भारत में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। काम-धंधे सब बंद हैं, यहां तक की लोगों को अपने जरूरी काम भी फिलहाल कैंसिल करने पड़ रहे हैं। साल 2020 में कई सेलेब्स शादी करने जा रहे थे, लेकिन कोरोना ने सभी की आने वाली खुशियों को इंतजार में तब्दील कर दिया है।

आपको बता दें करीब 6 साल पहले शमा बायपोलर डिसऑर्डर (एक तरह की मानसिक बीमारी) का शिकार हो गई थीं। इस बीमारी से तंग आकर एक बार उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी। हालांकि, दोस्तों और परिवार की मदद से वो इस बीमारी से उभरी और अब फिट रहने के लिए रेग्यूलर एक्सरसाइज करती हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like