नोटबंदी ने रुकवा दी छोटे पर्दे के स्टार्स की शादी

नोटबंदी ने रुकवा दी छोटे पर्दे के स्टार्स की शादी , छोटे परदे के सीरियल ‘ मेरी आशिक़ी तुम से ही ‘ में रणवीर वाघेला का किरदार निभा कर काफी मशहूर हुए शक्ति अरोड़ा ने काफी समय से अपने शादी के अरमान सजाये थे। सब तय हो गया लेकिन हजार-पांच सौ के नोटों ने उनके सपनों पर पानी फेर दिया।

शादी तो फिलहाल टल गई लेकिन अब होने वाले दूल्हा-दुल्हन को ये तक नहीं पता कि फेरों का अगला मुहुर्त कब निकलेगा। शक्ति ने बताया है कि शादी के लिए टेंट-कनात, घोड़ी , बैड-बाजा , कैटरर, सबके लिए बैंक से कैश बहुत पहले ही निकाल लिया था लेकिन नोटबंदी के बाद सबने नोट लेने से इनकार कर दिया। अब पुराने नोट को बदल कर नए नोट लाने में बहुत टाइम लग रहा था इसलिए शादी ही टाल दी। अब पता नहीं कब होगी , फिलहाल इस साल बिल्कुल भी नहीं।

आलम ये है कि शक्ति अरोरा को ना सिर्फ अपनी शादी टालनी पड़ी बल्कि अब तो ये भी नहीं पता है कि अगली डेट क्या होगी। दरअसल शक्ति अरोड़ा इस 15 नवम्बर को नेहा सक्सेना के साथ शादी करने जा रहे थे। सीरियल ‘ तेरे लिए ‘ में काम करते वक्त दोनों की नज़रे चार हुई थी और प्यार का ये सिलसिला सात जनम का साथ निभाने के वादे तक पहुंच गया। 15 नवम्बर को शादी की डेट निकल गई और सभी तैयारियां भी शुरू हो गई थी कि हो गया नोटबंदी का ऐलान।

मजे की बात है कि अभी हाल में ‘ एक नई पहचान’ फेम करन शर्मा ने टियारा कार के साथ उत्तराखंड में शादी की और वहां भी नोटबंदी का असर दिखा। सारी व्यवस्था का खर्चा चुकाने के लिए करन को अपने रिश्तेदारों से 1000 रुपए के छुट्टे मांगते हुए देखा गया। कुछ रिश्तेदारों तो एटीएम के बाहर लाइन में भी खड़े थे। अब वो करें भी तो क्या करें।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like