शक्ति कपूर जिन्होंने बॉलीवुड में सबसे अधिक रेप सीन कर पाया विलेन का तमगा

शक्ति कपूर ने अपने फिल्मी करियर में लगभग 50 से ज्यादा फिल्मों में रेप सीन किए हैं। अपने फ़िल्मी करियर में शक्ति कपूर ने लगभग सभी बड़े

शक्ति कपूर ने अपने फिल्मी करियर में लगभग 50 से ज्यादा फिल्मों में रेप सीन किए हैं। अपने फ़िल्मी करियर में शक्ति कपूर ने लगभग सभी बड़े कलाकारों के साथ काम किया है।

3 सितंबर को शक्ति कपूर का जन्मदिन होता है। शक्ति अभी 67 साल के हैं। हालांकि ‘आऊ…’ कहते हुए हिंदी फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाने वाले शक्ति कपूर ने अब रेप सीन से तौबा कर ली है।

फिल्म ‘कुर्बानी’ से शक्ति को पहचान मिली। शक्ति कपूर के जन्मदिन पर आइए बात करते हैं उन फिल्मों की जिसमें शक्ति ने रेप सीन्स किए और बतौर विलेन हिट हुए।

दयानंद के निर्देशन में बनी साल 1982 में आई फिल्म गुमसुम में भी शक्ति का रेप सीन फेमस रहा। इसके अलावा शक्ति ने फिल्म ‘मेरे आगोश में’ में सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल सीन दिया था।

जहां शक्ति ने टॉपलेस एक्ट्रेस के साथ सेक्स वाला सीन किया था, सेंसर बोर्ड ने कई महीनों तक फिल्म को पास नहीं किया था।

1998 में ऐसी फिल्म रिलीज हुई थी जिसने इंसान की सोचने समझने की क्षमता को एक नया आयाम दिया। फिल्म थी ‘गुंडा’ और हीरो थे ‘मिथुन चक्रवर्ती’।

फिल्म में एक से एक धुरंधर कलाकार मौजूद थे उन्ही में से एक थे शक्ति। इस फिल्म में भी रेप सीन फिल्माया गया था।

साल 1986 में आई फिल्म ‘अंगारे’ में शमिता पाटिल का रेप करने की कोशिश करते शक्ति कपूर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। फिल्म में शमिता पाटिल के साथ राज बब्बर भी लीड रोल में थे।

मेरा फैसला फिल्म 1984 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में जया प्रदा के साथ संजय दत्त मुख्य किरदार में थे। फिल्म के एक सीन में जया प्रदा के साथ शक्ति ने जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like