किन्नर बहू के साथ इस एक्टर ने सबके सामने की ज़ोर जबरदस्ती, वीडियो वायरल!

किन्नर बहू के साथ इस एक्टर ने सबके सामने की ज़ोर जबरदस्ती, वीडियो वायरल! कलर्स टीवी पर दिखाए जाने वाले धारावाहिक ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की यूनिक विषय की वजह से शुरुआत से ही सुर्खियों में रहा है। शो की लीड एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक इसमें किन्नर बहू का किरदार अदा कर रही हैं। जबकि इनके पति के रोल में अभिनेता विवियन दसेना है।

इस धारावाहिक में किन्नर बहू रुबिना ‘सौम्या’ नाम के एक किन्नर बहू का किरदार निभा रही है, जिसकी शादी हरमन से होती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रुबिना दिलाइक ने शो के बिहाइंड-द-सीन्स जारी किए हैं, जिसमें हरमन उनके साथ मौज-मस्ती और जबरदस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

रुबिना दिलाइक ने यह वीडियो 1 दिन पहले साझा किया था, जिसे अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। स्टार्स इसमें फिल्म ‘धूम (2004)’ के गाने कोई नहीं है कमरे में। पर डांस कर रहे हैं।

वीडियो से साफ है कि रुबिना दिलाइक डांस में इंटरेस्टेड नहीं हैं, जबकि विवियन जबरदस्ती उन्हें डांस करवा रहे हैं।

बताते चलें कि, रुबीना दिलाइक ने जून, 2018 में अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता अभिनव शुक्ला से शादी की है। दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जोड़ी ने शिमला में सात फेरे लिए, इसके बाद रिसेप्शन मुम्बई में हुआ।

बता दें, रुबिना दिलाइक ने टीवी के शो ‘छोटी बहू’ से अपने टीवी करियर की शरुआत की। इस शो में रुबीना ने राधिका का किरदार निभाया था और वह काफी प्रसिद्ध हुआ था। ‘छोटी बहू’ के अलावा रुबीना ‘जीनी और जूजू’ शो का भी हिस्सा् रह चुकी हैं।

रुबीना को उनके सीरियल ‘शक्ति’ में किन्नर बहू सौम्या के किरदार के लिए काफी सराहा जाता है। टीवी ऐक्ट्रेस रुबीना दिलैक इंडस्ट्री  की स्टसन‍िंग ऐक्ट्रेंसेस में से एक हैं। टीवी शो ‘शक्िहैा- अस्तिीत्वड के अहसास की’ की ऐक्ट्रे्स सोशल मीड‍िया पर भी काफी ऐक्टिव हैं और अपने फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। रुबीना टीवी शो ‘छोटी बहू’ से मशहूर हुई थीं। रुबीना ने दर्शकों का ऑफबीट रोल्स् करके द‍िल जीता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like