शकीला रिव्यू | शकीला के किरदार में ऋचा चड्ढा अपनी छाप नहीं छोड़ पाई

शकीला फिल्म की कहानी की बात करें तो, कहानी की शुरुआत होती है शकीला से होती है जिसका जन्म अस्पताल में होता हैं फिर पता चलता है कि शकीला को बचपन से ही एक्टिंग करना पसंद था।

स्कूल में भी वह प्ले करती रहती थीं, वहीं द्रौपदी का किरदार करने के लिए जहां सब मना करते थे, शकीला खुशी-खुशी इस सीन को करती हैं।शकीला का बचपन काफी गरीबी में बीता और जब पिता की मौत हो जाती है तो पूरा परिवार मुश्किल में आ जाता है।

फिल्म में पंकज त्रिपाठी सुपरस्टार सलीम का किरदार निभाते हैं जो फैमिली फिल्म्स बनाते हैं। लेकिन उसके लिए वह लड़कियों को कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहता है। वह शकीला को भी इसके लिए कहता है, लेकिन वह मना कर देती हैं और इसके बाद शकीला खुद अपने बलबूते पर अपना करियर शुरू करती हैं।

वहीं ऋचा की एक्टिंग की बात करें तो, ऋचा चड्ढा ने शकीला के किरदार में खुद को ढालने की काफी कोशिश की जिसमें वह खरी भी उतरीं, लेकिन किसी-किसी सीन में वह अपना बेस्ट देने से चूंक गईं। पंकज त्रिपाठी भी शुरू-शुरू में नॉर्मल एक्ट करते नजर आए, लेकिन बाद में उनके किरदार ने जोर पकड़ा वहीं किसी-किसी सीन में ऐसा लग रहा था कि वह जबरदस्ती विलेन बने हुए हैं।

दो टैलेंटेड एक्टर्स का फेस ऑफ काफी स्ट्रॉन्ग हो सकता था जो कि हुआ नहीं। डायरेक्शन, सिनेमेटोग्राफी में कमी दिखी। इनके दमदार होने से फिल्म अलग लेवल पर बन  सकती थी इसके साथ ही कहीं-कहीं फिल्म के डायलॉग अच्छे हैं।

राइटिंग हमें शकीला के प्रोफेशनल लाइफ के महत्वपूर्ण फ्लैशप्वाइंट्स दिखाती, लेकिन हमें पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खास नहीं पता चल पाया। उनके इंटरपर्सनल रिलेशनशिप्स के बारे में कुछ ज्यादा पता ही नहीं चल पाया। फिल्म में 90 और 2000 के दशक के शुरुआती दिनों के मॉडेस्ट प्रोडक्शन को दर्शाया गया।

इसके अलावा साऊथ इंडिया के कुछ खूबसूरत लोकेशन भी देखने को मिले। ओवरऑल शकीला एक अच्छा प्रयास है एक स्टार के बारे में बताने के लिए जिसका करियर कैसे गिरा, लेकिन राइटिंग और डायरेक्शन में थोड़ा और दम होता तो ये डर्टी पिक्चर जैसी मजेदार हो सकती थी।

फिल्म को इंद्रजीत लंकेश ने डायरेक्ट किया है और इसे प्रोड्यूस सैमी ननवानी और साहिल ननवानी ने किया है। फिल्म में ऋचा चढ़ा, पंकज त्रिपाठी और ,मलयालम स्टार राजीव पिल्लई नजर आए।

फिल्म को हिंदी के साथ साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया गया। 25 दिसंबर यनी की कल ही फिल्म को थियेटर्स में रिलीज किया जा चुका है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like