एक्ट्रेस शकीला का फर्स्ट लुक हुआ जारी | ऋचा चड्ढा गजब ढा रही हैं

एक्ट्रेस शकीला का पोस्टर जारी हो गया है। ये फिल्म साउथ की जानी-मानी एडल्ट स्टार शकीला की बायोपिक है। इस फिल्म में लीड रोल ऋचा चड्ढा न‍िभा रही हैं। शकीला, दक्षिण भारत में सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटीज में से एक हैं। उन्हें बोल्ड भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्होंने करीब दो दशक तक दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्मों पर राज किया।

पोस्टर में ऋचा गोल्ड ज्वैलरी पहने नजर आ रही हैं। वैसे केरल में सोने के आभूषणों को पहनना ग्लैमर का पार्ट माना जाता है। लेकिन बात शकीला की हो तो ऋचा का लुक उनके जैसा नहीं लग रहा है। इस किरदार के लिए ऋचा ने शकीला से पर्सनली मुलाकात की थी। इसके बाद ही उन्होंने फिल्म के लिए हां बोला था।

शकीला एक मिडिल क्लास परिवार से हैं। उनका बचपन बेहद की गरीबी में गुजरा। शकीला ने सिर्फ छठी क्लास तक की पढ़ाई की है।  शकीला जब 23 साल की थीं, उनके पिता का निधन हो गया। शकीला के पिता नहीं चाहते थे कि वो कभी फिल्मों में काम करें।

शकीला ने स्मिता की राह पर चलकर बोल्ड फिल्में करना शुरू कर दिया। शकीला ने अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखी है जो मलयालम में है। बता दें कि शकीला पर बन रही बायोपिक का निर्देशक इंद्रजीत लंकेश ने किया है। फिल्म में शकीला की जिंदगी के कई दिलचस्प घटनाओं को पर्दे पर दिखाने की योजना है। फिल्म की शूटिंग कर्नाटक के एक छोटे-से शहर तीर्थहल्ली में हो रही है।

बोल्ड फिल्मों के लिए मशहूर शकीला अपनी पहली मेनस्ट्रीम फिल्म ‘प्लेगर्ल्स’ के बाद रातोंरात छा गई थीं। इस फिल्म में वह साउथ की मशहूर एक्ट्रेस “सिल्क स्मिता” के साथ नजर आई थीं।  शकीला ने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में कई बोल्ड फिल्मों में काम किया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like