शाहरुख खान टीवी सीरियल से पहले ऐसे कमाते थे पैसे

शाहरुख खान फिल्मों में हमेशा अलग तरह के किरदार निभाते रहे हैं। आपको बता दें कि शाहरुख ने सबसे पहले रामलीला में वानर सेना का काम किया था और उसके बाद दूरदर्शन के कई सीरियल में काम किया।

मगर इन दिनों उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साधारण से दिखने वाले शाहरुख खान जब करते थे दूरदर्शन पर एंकरिंग, आप भी देखिए ऐसा वीडियो। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने इन दिनों फिल्मों से ब्रेक लिया है और इन दिनों वे सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने लगे हैं।

बतौर फिल्म मेकर काम करते हुए शाहरुख स्क्रीन तो शेयर नहीं कर रहे लेकिन वेब सीरीज के जरिए आ रहे हैं जिसमें इमरान हाशमी एक्टिंग करते नजर आएंगे।

शाहरुख के फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं और उनके लिए शाहरुख ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है जो ताबड़तोड़ तरीके से वायरल हो रहा है। ये वीडियो तब का है जब शाहरुख खान स्टार नहीं बल्कि साधारण कलाकार थे।

दरअसल ये वीडियो तब का है जब शाहरुख खान दूरदर्शन पर एंकरिंग करते थे। इस वीडियो में शाहरुख खान एक दूसरी महिला एंकर के साथ नजर आ रहे हैं। माइक लेकर खड़े शाहरुख, फीमेल एंकर से कुमार सानू के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

ये दोनों पहले कुमार सानू का इंट्रोडक्शन करते हैं फिर ये सिंगर सेट पर एंट्री मारते हैं। आपको बता दें शाहरुख खान का बर्थडे 2 नंवबर को है और इन दिनों ट्विटर पर #1monthforsrkday चल रहा है। शाहरुख खान इस साल अपना 54वां जन्मदिन मनाएंगे।

वैसे आपको ये भी बता दें कि भले आज शाहरुख खान की फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर नहीं चलती हों लेकिन उन्होंने बहुत नीचे से शुरुआत करते हुए वो स्टारडम हासिल की है जो हर किसी के लिए आम नहीं है।

शाहरुख खान ने बॉलीवुड में दीवाना, चमत्कार, बाजीगर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ-कुछ होता है, दिल तो पागल है, कभी खुशी कभी गम, मोहब्बतें, देवदास, मैं हूं ना, करण अर्जुन, ओम शांति ओम, माई नेम इज खान, चेन्नई एक्सप्रेस, डियर जिंदगी, जीरो जैसी शानदार फिल्में की हैं और इन सभी में आपने शाहरुख के अभिनय के स्किल को अलग ही अंदाज में देखा होगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like