जालिमा के लिए शाहरूख खान कुछ भी कर गुज़रेंगे, देखिए वीडियो

जालिमा के लिए शाहरूख खान कुछ भी कर गुज़रेंगे, देखिए वीडियो , जैसे -जैसे 25 जनवरी की डेट करीब आती जा रही है , रईस अपने पत्ते खोलता जा रहा है। पहले लैला के रूप-रंग पर ‘मदहोश ‘ होने वाला अब अपनी ज़ालिमा के लिए सारे सुर-ताल खोल रहा है , वो भी तब जब उसे गाना भी नहीं आता।

अपने ट्वीट के जरिये उन्होंने बताया कि भले ही उन्हें गाना आता हो या नहीं लेकिन अपनी ज़ालिमा के लिए गुनगुनाना तो पडेगा ही। यही नहीं किंग खान ने साथ में इसकी एक झलक पेश की है जिसमे अपनी आवाज़ में वो कह रहे हैं – ” जो तेरे ख़ातिर तड़पे है पहले से ही , क्या उसको तड़पाना ओ ज़ालिमा ” फिल्म रईस के लिए इससे पहले भी माहिरा खान का लुक इंट्रोड्यूस करते हुआ माहिर को शमां और खुद को परवाना बताया था।

दरअसल ये बात हो रही है फिल्म ‘ रईस ‘ की जिसके नए गाने को इंट्रोड्यूस किया जा रहा है लेकिन उससे पहले शाहरुख़ खान ने रईस के रूप में अपनी दीवानगी दिखाई है। वो जिस ज़ालिमा का नाम ले रहे हैं वो किरदार फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान निभा रही हैं और पांच जनवरी को रईस का ये रोमांटिक गाना ‘ ओ ज़ालिमा ‘ रिलीज़ किया जाएगा। हालांकि उससे पहले शाहरुख़ खान पूरी तरह प्यार बरसाने के मूड में है।

बड़े परदे पर रईस के आने के बाद उनका एक्शन काम आता है या ज़ालिमा से मोहब्बत। फिल्म इसी महीने की 25 को आ रही है , पर साथ में रितिक भी हैं अपनी काबिलियत दिखाने – काबिल- के साथ।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like