यश चोपड़ा ने कहा था शाहरूख से, रोमांटिक इमेज बना लो नहीं तो..

यश चोपड़ा ने कहा था शाहरूख से, रोमांटिक इमेज बना लो नहीं तो.. शाहरुख कई बार इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि उन्होंने यश जी की कहने पर ही उन्होंने रोमांटिक फिल्में करना शुरु की थी। वैसे शाहरुख खान कभी भी बड़े पर्दे पर लवर बॉय नहीं बनना चाहते थे।

लोग अकसर यह बात कहते हैं कि हम जिस चीज से दूर भागते हैं, वही चीज हमें अपनी ओर सबसे ज्यादा खींचती है। शाहरुख खान इस बात का जीता-जागता उदाहरण हैं। दिल्ली का वो लड़का जो रोमांस नहीं करना चाहता था वो आज रोमांस किंग है।

शाहरुख ने कहा है कि, ‘मैं यश जी के साथ फिल्म डर में काम कर रहा था, जिसमें मुझे एक बुरे व्यक्ति का किरदार दिया गया था। मैं उस फिल्म में लोगों के साथ मारपीट करता था और लोगों के साथ बहुत बुरा बर्ताव करता था। उस समय यश जी मुझे कहा करते थे कि जब तक मैं पर्दे पर रोमांस नहीं करुंगा और तब तक मेरा इंडस्ट्री में कुछ नहीं हो पायेगा।’

‘यश जी फिल्म डर के दौरान मुझसे बार-बार यह कहा करते थे। जिसके बाद मुझे लगा कि जब वो यह बात कह रहे हैं तो इसका कुछ मतलब तो जरुर होगा। मैं हमेशा लवर बॉय बनने से डरता था लेकिन आखिरकार मैंने हिम्मत जुटा ही ली।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like