पद्मावती विवाद, किंग खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आए दीपिका पादुकोण के साथ

पद्मावती विवाद, किंग खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आए दीपिका पादुकोण के साथ , पद्मावती फिल्म के चक्कर में दीपिका पादुकोण को धमकियाँ मिल रही है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान ने दीपिका को पर्सनल फोन किया और खैरियत के बारे में भी पुछा। आमिर खान ने ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान ने भी फोन पर दीपिका से बात की है। शाहरुख़ ने भी दीपिका को आश्वासन दिया है कि ज़रूरत पढ़ने पर वे अभिनेत्री के साथ खड़े रहेंगे।

अभी कुछ देर पहले ही अभिनेता कमल हासन ने भी दीपिका को समर्थन दिया है। ट्वीट पर कमल हासन ने लिखा है कि उन्हें भी दीपिका पादुकोण का सिर चाहिए लेकिन रक्षा करने के लिए। इस तरह से बॉलीवुड के तमाम दिग्गज दीपिका के सपोर्ट में आ चुकें है।

दरअसल राजपूताना संघठन की तरफ से मिल रही धमकियों की वजह से ही दीपिका की परेशानी बढ़ी है।  दीपिका के घर पर और उनके माता-पिता के घर पर सुरक्षा के लिए पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं। पद्मावती अगले शुक्रवार यानि 1 दिसम्बर के दिन रिलीज होनी थी पर बढ़ रहे विवाद के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like