शाहरोज अली खान का सॉन्ग मरीज-ए-इश्क रिलीज़

शाहरोज अली खान के हिट सॉन्ग “मरीज-ए-इश्क” का रीलोडेड वर्जन आज रिलीज़ हो चूका है और इस सांग को  सिंगर शारिब साबरी ने गाया है। बता दे, शारिब फिल्म ‘राज 2’ के फेमस सॉन्ग ‘माही’ के लिए जाने जाते हैं। 

प्रोड्यूसर शाहरोज अली खान ने इस गाने की शूटिंग सिर्फ दो शेड्यूल में पूरी की और गाने की शूटिंग इटली और ऑस्ट्रिया में की गई है।

इस म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर अमन प्रजापत है और अमन इससे पहले भी शाहरोज के साथ काम कर चुके हैं। अमन ने ‘मिलो ना तुम’, ‘ऐरोप्लेन’ और भी कई हिट सॉन्ग दिए हैं और इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर वो काफी एक्साइटेड हैं। इस म्यूजिक वीडियो में एक नया चेहरा नज़र आएंगा, जिसका नाम नेहा राणा है।

मीडिया से बातचीत करते हुए शाहरोज अली खान ने कहा “मुझे इस गाने का कांसेप्ट और क्रिएशन बहुत पसंद आया। और इसलिए हमने इसे दो अलग-अलग देशों में दो अलग-अलग कहानियों के साथ शूट किया क्योंकि यह सॉन्ग पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित है।”

उन्होंने आगे कहा, कि बतौर एसोसिएटेड प्रोड्यूसर मैंने पहले भी कई म्यूजिक वीडियो को प्रोड्यूस किया है, लेकिन आज के समय में रीमिक्स गाने काफी हिट होतें है और साथ ही सफलता का नया इतिहास बनाने की शक्ति भी रखते हैं। प्रोड्यूसर शाहरोज का ये म्यूजिक वीडियो 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाला है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like