स्कारलेट जोहानसन को नहाते हुए ‘इस हालत’ में देखना चाहते हैं शाहिद कपूर!

स्कारलेट जोहानसन के दीवाने कई हैं। अब शाहिद कपूर की शादी भले ही मीरा राजपूत से हुई हो लेकिन शाहिद कपूर का क्रश स्कारलेट जोहानसन हैं। इन दिनों शाहिद का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए।

शाहिद ने बताया कि हॉलीवुड एक्ट्रेस स्कारलेट जोहानसन उनका क्रश है। वहीं जब शाहिद से पूछा गया कि अगर वह इनविजिबल हो जाएं (दिखना बंद हो जाएं) तो वह किसे शॉवर लेते देखना चाहेंगे।

शाहिद ने कहा था कि मुझे सिर्फ लड़की को ही क्यों शॉवर लेते देखना चाहिए, मेरी इनविजिबलिट बेकार हो जाएगी। इसके बाद शाहिद कहते हैं-अगर मैं इनविजिबल हो जाऊं तो स्कारलेट जोहानसन मुझे बहुत अच्छी लगती हैं तो उसे देखना चाहूंगा। 

करण जौहर के शो में भी शाहिद के साथ स्कारलेट जोहानसन को लेकर चर्चा हुई थी। इस दौरान शाहिद को पूछा गया था कि ऐसी अफवाह के बारे में बताएं जिसे आप खुद चाहते हैं कि वह फैले।

ऐसे में शाहिद ने कहा था कि स्कारलेट जोहानसन का उनकी वजह से ब्रेकअप हो जाए। मैं चाहता हूं कि ऐसी अफवाह हो कि मेरी वजह से उनकी शादी टूट जाए। जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो काफी पुराने हैं, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।

शाहिद अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहते है। शाहिद ने साल 2015 में मीरा राजपूत संग शादी रचाई थी। शाहिद मीरा के दो बच्चे हैं। मीशा कपूर शाहिद और मीरा की पहली बेटी हैं। तो वहीं कुछ वक्त पहले ही मीरा और शाहिद को बेटा हुआ है, जिसका नाम उन्होंने जेन रखा है।

Scarlett Johansson Bath Scenes

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like