शाहिद कपूर चुपके चुपके ताड़ते थे इस हसीना को, अरे मीरा राजपूत नहीं है रे

शाहिद कपूर चुपके चुपके ताड़ते थे इस हसीना को, अरे मीरा राजपूत नहीं है रे , शाहिद कपूर ने  एक शॉकिंग बयान था! शाहिद ने खुद कहा कि वो इस अभिनेत्री को छुप-छुपकर देखा करते थे और उनकी एक झलक पाने के लिए वो अपनी मां के साथ फिल्म के सेट्स पर जाया करते थे। और जानतें हैं कौन है यह अभिनेत्री? यह है है बॉलीवुड के सुपरस्टार की पत्नी!

आपको बता दें कि इस अभिनेत्री पर करण जौहर को भी क्रश था! शायद, अब आपको कुछ समझ में आ रहा होगा कि हम किस की बात कर रहे हैं! हम बात कर रहें हैं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना की। अभी कुछ दिनों पहले ही करण जौहर ने एक इवेंट पर यह रिविल किया था कि उन्हें ट्विंकल पर क्रश था और अब शाहिद ने भी कुछ ऐसा ही कहा है।

शाहिद कपूर चुपके चुपके ताड़ते थे इस हसीना को, अरे मीरा राजपूत नहीं है रे

शाहिद कपूर ने साल 2016 में मशहूर चैट शो कॉफ़ी विद करण के मंच पर यह बात रिविल करते हुए कहा कि जब वो छोटे थे तो उन्हें ट्विंकल बहुत पसंद थी। शाहिद की मां नीलिमा अज़ीम ने साल 1997 में ट्विंकल के साथ फिल्म ‘इतिहास’ की थी और इस दौरान शाहिद उन्हें होटल के स्विमिंग पूल में छुप-छुपके देखा करते थे। वो जानबूझकर अपनी मां के साथ इस फिल्म के सेट्स पर जाते थे जिससे वो ट्विंकल की एक झलक देख पाए!

You might also like