शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण का पति बनने के लिए बहा रहे हैं पसीना

शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण का पति बनने के लिए बहा रहे हैं पसीना , बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी अगली फिल्म पद्मावती के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। खबर है कि शाहिद फिल्म के लिए घुड़सवारी के साथ-साथ तलवार चलाना भी सीख रहे हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह के रोल में नजर आएंगे। इस कैरेक्टर में फिट बैठने के लिए शाहिद ने ये क्लास लेनी शुरू की हैं। शाहिद से जुड़े एक सूत्र ने बताया, हर काम में 100 पर्सेंट एनर्जी देने वाले शाहिद ने एक पर्सनल ट्रेनर रखा है। वह ट्रेनर शाहिद को घुड़सवारी और तलावरबाजी सिखा रहे हैं। शाहिद सब कुछ सही और असल करना चाहते हैं। इसलिए वह इसके लिए मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए वह रात को शूटिंग कर रहे हैं और दिन में ट्रेनिंग लेते हैं।

इस एपिक फिल्म में दीपिका पद्मावती के किरदार में हैं और उनके गाने के साथ राजस्थान में फिल्म की शूटिंग ऑलरेडी शुरू हो चुकी है। हाल ही बेटी मीशा के पिता बने शाहिद पिछले काफी वक्त से सिर्फ अपने परिवार को वक्त दे रहे हैं। 35 वर्षीय शाहिद के अलावा फिल्म में रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। बेफिक्रे स्टार रणवीर इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में होंगे।

इस फिल्म में उन्हें अपने रोल के लिए एक फिट और मस्कुलर पर्सनैलिटी चाहिए, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के चलते उन्हें वर्कआउट का टाइम नहीं मिल पा रहा। इसलिए शाहिद ने अपनी जिम अपने वैनिटी वैन में फिट कर ली है। कुछ मिक्स्ड सेट मशीनों और डंबल्स के साथ अब शाहिद कहीं भी संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए तैयारी कर सकते हैं। उनकी इस चलती फिरती जिम में वह खूब पसीना बहा रहा हैं, ताकि अपनी अगली फिल्म के लिए परफेक्ट लुक ले सकें।

You might also like