शाहिद कपूर पद्मावती की शूटिंग के बाद अपना मुहं छिपाते क्यों घूम रहे हैं, खुलासा!

शाहिद कपूर पद्मावती की शूटिंग के बाद अपना मुहं छिपाते क्यों घूम रहे हैं, खुलासा! , शाहिद कपूर ने फिल्म पद्मावती के लिए अपने बालों और दाढ़ी को काफी बढ़ाया था ताकि वो महाराजा रावल रतन सिंह के किरदार में एक दम परफेक्ट दिखें। लेकिन फिल्म की रिलीज से बस कुछ ही दिन पहले शाहिद ने अपना लुक पूरी तरह से बदल डाला है।

हाल में शाहिद कपूर एटरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ देखे गए थे। जहां से उनकी नकाब वाली तस्वीरें खूब वायरल हुईं थीं। इस बात के कयास लगाये जाने लगे कि शाहिद का यह नया अवतार उनकी नई फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के लिए है। लेकिन फिल्म की शूटिंग तो जनवरी से शुरू होनी है।

डायरेक्टर श्री नारायण सिंह ने खुद इस बात की जानकारी मीडिया को दी है कि, ‘हम फिल्म की शूटिंग जनवरी मध्य से शुरु करेंगे और मार्च तक खत्म कर देंगे। हमारी फिल्म उत्तराखंड में फिल्माई जायेगी।

लगता है कि शाहिद ने यह नया अवतार अपने किसी नए एडवर्टीज़मेंट के लिए रखा हो या फिर वो साल के खत्म होने से पहले अपना लुक चेंज करना चाहते हों।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like