शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

इंस्टाग्राम पर मीशा की तस्वीर डाल कर दिये संकेत

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, शाहिद कपूर के घर दोबारा ख़ुशियां आने वाली हैं। उनकी पत्नी मीरा राजपूत प्रेग्नेंट हैं और इस साल की सर्दियों में उनके घर एक नन्हा मेहमान आयेगा। शाहिद कपूर ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

पिछले कुछ दिनों से इस तरह की खबरें आ रही थीं , मीशा की लेटेस्ट तस्वीरों के बाद इस तरह की चर्चा थी कि वो प्रेग्नेंट हैं लेकिन शुक्रवार को शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम के जरिये इसकी पुष्टि कर दी।

साथ ही अपनी बेटी मीशा की एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें लिखा है – बिग सिस्टर। ये साफ़ संकेत था कि मीशा जल्द ही बड़ी बहन बनने जा रही हैं।

दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से इंग्लिश ग्रैजुएट मीरा राजपूत जब यूनाइटेड नेशंस में इंटर्न थी तब साल 2014 में उनकी शाहिद कपूर से मुलाकात हुई। एक साल बाद सात जुलाई को दोनों ने गुरुग्राम में एक निजी समारोह में दोनों की शादी हो गई और साल 2017 में 26 अगस्त को मीरा राजपूत ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम मीशा रखा गया।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का दूसरा बेबी इस अक्टूबर में होगा। शाहिद कपूर हमेशा से ही फैमिली मैन बन कर रहना चाहते थे। अक्सर उन्हें पत्नी मीरा राजपूत और बेटी के साथ सार्वजानिक स्थानों पर देखा जाता है।

शाहिद कपूर इन दिनों श्री नारायण सिंह की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में काम कर रहे हैं। बिजली चोरी और उससे जुड़ी समस्याओं पर बन रही इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी हैं।

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

मीरा राजपूत ने भी पिछले दिनों कहा था कि अभी उनका बॉलीवुड में आने का कोई प्लान नहीं है। अभी एक और बच्चे का प्लान है और उसके बाद तय करेंगी।

शाहिद ने भी कहा था कि मीरा एक और बच्चे के ख्वाहिश रखती हैं। वो परंपरा को तोडना चाहती हैं। सबसे पहले वो बच्चों के जन्म के साथ उनकी परवरिश करना चाहती हैं और ताकि उसके बाद वो अपने मन का काम करने के लिए स्वतंत्र हो सकें।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like