शहीर शेख और तेजस्वी प्रकाश के गाने ‘ऐ मेरे दिल’ का फर्स्ट पोस्टर आउट

टेलीविजन एक्टर शहीर शेख और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपकमिंग म्यूज़िक वीडियो ‘ऐ मेरे दिल’ में एकसाथ नजर आने वाले है। फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है, और साथ ही गाने की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

तेजस्वी प्रकाश ने गाने के फर्स्ट पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, “एक ऐसी कहानी ला रहें हैं जो आपके दिल को छू लेगी और आपके साथ हमेशा के लिए रह जाएगी। #ऐमेरेदिल 20 अक्टूबर को रिलीज होगा।”

गाने के फर्स्ट पोस्टर को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। दोनों के फैंस इस अपकमिंग गाने ‘ऐ मेरे दिल’ को लेकर  बेहद एक्साइटेड है, और बेसब्री से गाने का इंतजार कर रहे है।

बता दें इस गाने को अभय जोधपुरकर ने अपनी आवाज दी है। लिरिक्स मनोज मुंताशिर ने लिखें हैं। म्यूज़िक जीत गांगुली ने कंपोज किए हैं। जबकि इस म्यूज़िक वीडियो का डायरेक्शन आदित्य शेख ने किया है।

पहली बार शहीर शेख और तेजस्वी प्रकाश इस म्युज़िक वीडियो में एकसाथ काम कर रहे हैं, देखना दिलचस्प होगा कि दोनों की जोड़ी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो पाती है या नहीं। फिलहाल ‘ऐ मेरे दिल’ सॉन्ग 20 अक्टूबर को सुबह 11 बजे @vyrloriginals के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ होगा।

तेजस्वी प्रकाश के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अभी हाल ही में एक म्यूज़िक वीडियो ‘सुन जरा’ में नजर आयी थी। इस वीडियो में उनके अपोजिट एक्टर शिविन नारंग नजर आएं थे। तेजस्वी और शिविन के इस गाने को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। वही शहीर शेख की बात करें तो वे स्टार प्लस के शो “ये रिश्ते है प्यार के” में नजर आ रहे थे। ये शो अब बस कुछ दिनों में खत्म होने वाला है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like