आनंद एल राय की ड्वार्फ वाली फ़िल्म में शाहरूख और शशि कपूर से जुड़ा हुआ है कनेक्शन

आनंद एल राय की ड्वार्फ वाली फ़िल्म में शाहरूख और शशि कपूर से जुड़ा हुआ है कनेक्शन , शाह रुख़ ख़ान की आनंद एल राय की ड्वार्फ वाली फ़िल्म इन दिनों चर्चा में है। शाह रुख़ ने इस फ़िल्म को लेकर कई जानकारी दी है कि इस फ़िल्म के लिए उनकी टीम किस तरह विजुअल इफ्फेक्ट्स पर लगातार काम कर रही है। नयी जानकारी यह है कि शाह रुख़ की इस फ़िल्म के साथ अपने दौर के चुलबुले एक्टर शशि कपूर का भी एक खास कनेक्शन होगा।

कहा जा रहा है कि फ़िल्म के लेखक हिमांशु शर्मा ने फ़िल्म में कई रोचक सीक्वेंस जोड़े हैं, जिन्हें देख कर दर्शक हैरान रह जायेंगे। आनंद एल राय की इस फ़िल्म का शीर्षक अब तक तय नहीं हुआ है। ख़बरें आ रही थीं कि अगले साल रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म का नाम रंगबाज़ रखा जाएगा।

इससे पहले बता दें, कि फ़िल्म की शूटिंग एक खास तकनीक से की जाएगी, वह तकनीक यह होगी कि शाहरुख़ खान की शूटिंग इस तरह से की जाएगी कि उसके बाद उस पर विजुअल इफ्फेक्ट्स के माध्यम से उन्हें बौना जायेगा, ना कि उन्हें मॉर्फ किया जायेगा। खुद शाह रुख़ ने भी स्वीकारा है कि उनके लिए ये चैलेंजिंग किरदार होगा क्योंकि हर सीन की इस तरह से शूटिंग की जाएगी। लेकिन, फ़िल्म से जुड़ी एक दिलचस्प ख़बर तो यह है कि इस फ़िल्म में शाह रुख़ ख़ान का शशि कपूर से एक खास कनेक्शन नजर आएगा।

हम आपको बता दें कि फ़िल्म में शशि कपूर जैसे सदाबहार अभिनेता किसी गेस्ट अपीयरेंस में नहीं बल्कि किसी और रूप में जुड़े रहेंगे। दरअसल, अगर आपको याद हो तो शशि कपूर का एक बेहद लोकप्रिय गीत है ‘तुमको हमपे प्यार आया…’ इस फ़िल्म में शाह रुख़ के किरदार के बारे में ख़बर है कि वह यह गाना हमेशा ही गाता रहता है। चूंकि, उनका किरदार काफी फ़िल्मी है तो वह फ़िल्मी अंदाज़ में ही हमेशा यह गाना दोहराते हुए नजर आयेंगे।

वाकई यह देखना दिलचस्प होगा कि शाह रुख़ इस किरदार को कितनी रोचकता से दर्शकों के सामने प्रस्तुत करते हैं। बता दें कि शाह रुख़ को जब यह पता चला था कि उन्हें इस तरह के किसी गाने का इस्तेमाल फ़िल्म में करना है तो वह खुश हो गए थे। चूंकि वह खुद इस तरह के गानों के शौक़ीन रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like