200 करोड़ का रईस, दम है जो कोई मुकाबला करे

200 करोड़ का रईस, दम है जो कोई मुकाबला करे , रईस’ के हाल सिनेमाघरों में भले ही बिगड़ गए हों लेकिन शाहरुख खान इस फिल्म से खासे फायदे में रहे। उन्हें ‘रईस’ की वजह से खासी रकम हाथ लगी है। ‘रईस’ की कमाई का तीसरा हफ्ता चल रहा है। अभी तक इसे 132 करोड़ से ज्यादा की कमाई भारतीय सिनेमाघरों से हो चुकी है। कुल कमाई 135 करोड़ रुपए के आस-पास होगी।

80 करोड़ की लागत घटाने के बाद शाहरुख खान को मिले हैं 60 करोड़ रुपए। लागत में उनकी फीस के 20 करोड़ भी शामिल हैं। इस तरह ‘रईस’ से सुपरस्टार को 80 करोड़ की कमाई हुई है। बता दें कि ‘काबिल’ का सामना इस फिल्म को करना पड़ा था और रिलीज के दस दिन बाद शाहरुख की फिल्म पिछड़ने लगी थी। इसे हिट तक घोषित नहीं किया गया है, जबकि ‘काबिल’ सुपरहिट हो चुकी है। वैसे ‘रईस’ ने बड़ा नुकसान किसी का नहीं होने दिया है।

सिनेमाघरों में आने से पहले ही इस फिल्म ने अपनी 80 करोड़ रुपए की लागत वसूल ली थी। तमाम अधिकार बेचकर इस फिल्म ने 175 करोड़ रुपए हासिल किए थे। रिलीज होने के बाद मुनाफे के 60 करोड़ रुपए इस रकम में और जुड़ गए। इस तरह फरहान अख्तर की ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ और शाहरुख की ‘रेड चिलीज’ के पास 200 करोड़ की रकम जमा हो गई।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like