शाहरूख खान ने काटा आमिर खान का पत्ता, इस फिल्म मेें किया आमिर खान को रिप्लेस

शाहरूख खान ने काटा आमिर खान का पत्ता, इस फिल्म मेें किया आमिर खान को रिप्लेस, यशराज बैनर की ‘धूम’ फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म को लेकर समय-समय पर खबरें आती रहती हैं।

दर्शकों को इस सीरीज की पहली तीन फिल्में खूब पसंद आई हैं और उनका मानना है कि इसका चौथा भाग जल्द से जल्द पेश किया जाए। हालांकि काफी लम्बे समय से ‘धूम 4’ अटकी पड़ी है, जिसकी असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म ‘धूम 4’ में सलमान खान नहीं बल्कि शाहरूख खान चोर की भूमिका निभाते दिखेंगे। शाहरूख खान जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ का काम खत्म कर देंगे और उसके बाद उनके पास कुछ खास प्रोजेक्ट नहीं हैं।

राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म के साथ उनका नाम जुड़ जरूर रहा है लेकिन वो इसे कब तक शुरू करेंगे यह नहीं पता है। बता दें इस सीरीज में चोर का किरदार काफी अहम रहता है, उसके आसपास ही फिल्म की कहानी को गढ़ा जाता है। धूम सीरीज की पहली तीन फिल्मों में जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान चोर की भूमिकाएं निभा चुके हैं।

अगर आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की बात की जाए, जिसके फर्स्ट लुक के बाद ‘धूम 4’ का ऐलान किया जाएगा तो यह एक पीरियड ड्रामा होगी। इसमें आमिर खान के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ भी दिखाई देंगे। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ को डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ने बनाया है।

सुनने में आ रहा है कि ‘धूम 4’ का निर्देशन भी वही करेंगे, इसीलिए यशराज बैनर ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ का पोस्ट-प्रेडक्शन खत्म होने का इंतजार कर रहा है। यशराज बैनर ‘धूम 4’ का ऐलान करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

फिल्मफेयर की एक खबर के अनुसार, ‘यशराज बैनर जब आमिर खान स्टारर ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का पहला लुक रिलीज कर देगा, उसके बाद वो धूम 4 को लेकर बड़ा खुलासा करेगा।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like