हानिकारक बापू को देखने जाएंगे किंग खान, लेकिन कब

हानिकारक बापू को देखने जाएंगे किंग खान, लेकिन कब , शाहरूख़ ख़ान अपनी अपकमिंग फ़िल्म ‘रईस’ को लेकर काफी बिजी हैं। इस बिजी शेड्यूल के बावजूद वे हानिकारक बापू से कर चुके एक एेसा प्रॉमिस जिसे जानकर आपको हैरत होगी।

शाहरूख़ और माहिरा ख़ान स्टारर फ़िल्म ‘रईस’ 25 जनवरी को रिलीज होगी। आमिर ख़ान की ‘दंगल’ 350 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। किंग ख़ान अपनी अपकमिंग फ़िल्म ‘रईस’ को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी फ़िल्म का जबरदस्त प्रमोशन चल रहा है। मतलब डायलॉगबाजी चल रही है।

इस बीच उन्होंने आमिर ख़ान से एक प्रॉमिस भी कर डाला है। अब देखते हैं कि वे इस प्रॉमिस को कब पूरा करेंगे। दरअसल, मामला यह है कि, शाहरूख़ ने आज ट्विटर पर अपने फैंस से बात की। फैंस से उनसे फ़िल्म और दूसरे फिल्मी स्टार्स से जुड़े सवाल किए जिसके उन्होंने जवाब भी दिए।

एक फैन ने उनसे आमिर की ‘दंगल’ को लेकर सवाल किया कि, उन्होंने ‘दंगल’ फ़िल्म देखी क्या? इस सवाल का जवाब देते हुए किंग ख़ान ने कहा कि, नहीं बिजी था इसलिए नहीं देख पाया। लेकिन फ्री होने पर जरूर देखूंगा। यह प्रॉमिस मैनें आमिर से किया है। तो सुना आपने अब तो शाहरूख़ को जल्द से जल्द ‘दंगल’ देखनी होगी।

You might also like