किंग खान जा सकते हैं हॉलीवुड में, मानेे तो मार सकते हैं एंट्री

किंग खान जा सकते हैं हॉलीवुड में, मानेे तो मार सकते हैं एंट्री , सभी चाहते हैं कि हमारे बॉलीवुड स्टार्स देश की सीमाओं को लांघ कर अपना टैलेंट सबके सामने लाए। दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड की तरफ़ उड़ान भरने के बाद तो अब हर बॉलीवुड स्टार को उनके हॉलीवुड प्लान के बारे में पूछा जाने लगा है।

शाहरुख़ इन दिनों घंटो अपने फैन्स से ट्वीट चैट करते हुए दिखाई दिए हैं और ऐसा आज फिर हुआ। इस चैट के ज़रिये वैसे तो शाहरुख़ सभी को मज़े से जवाब दे रहे थे और जब किसीने उनसे पूछा कि क्या वो हॉलीवुड डायरेक्टर, एक्टर पॉल फ़िग के साथ फ़िल्म करना चाहेंगे? इसके जवाब में SRK ने कहा ‘बिल्कुल, वो मेरे अच्छे दोस्त हैं।’ आपको बता दें कि पॉल ने स्पाई, ब्राइड्समेड, द हीट जैसी फ़िल्मों में काम किया है। वैसे, शाहरुख़ को हॉलीवुड फ़िल्मों में देखना काफ़ी इंट्रेस्टिंग होगा, है ना?

ऐसे में किसीने किंग खान से भी यही सवाल किया और शाहरुख़ ने इसका जवाब भी दिया। दरअसल , किंग खान ट्वीटर पर बेहद एक्टिव रहतें हैं और आए दिन अपने फैन्स के साथ बातें करते रहते है। और हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म रईस के कारण तो वो और ज्यादा एक्टिव हो गए हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like