शाह रूख़ ख़ान को अपना कद घटाना होगा, वजह बहुत गंभीर है

शाह रूख़ ख़ान को अपना कद घटाना होगा, वजह बहुत गंभीर है, आनंद एल राय की फ़िल्म में शाहरूख़ ख़ान की बौने के किरदार में नज़र आएंगे, जिसको लेकर बॉलीवुड में काफी चर्चाएं हो रही हैं।

फ़िल्म का टाइटल और कास्टिंग भले ही फ़ाइनल नहीं हुई है, लेकिन शाहरुख खान की लंबाई कम करने की प्लानिंग पर अभी से काम शुरू हो चुका है।

ख़बर है कि कहानी में शाहरुख़ का बौना स्वरूप सपने में ख़ुद को लंबे आदमी के रूप में देखेगा। सो, समय-समय पर इस फिल्म में शाह रूख़ का सामान्य रूप भी दर्शकों को दिखेगा। फिर चाहे वह ड्रीम सीक्वेंस के रूप में ही क्यों ना हो।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ख़बर यह भी है कि बौने और लंबे शाहरुख खान के बीच ड्रीम सीक्वेंसेज में मुकाबला भी होगा।

ख़बर है कि शाहरुख खान रईस की रिलीज़ के बाद ही अपना पूरा ध्यान इस फ़िल्म पर लगाने जा रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें फ़िल्म में बौना दिखाने के लिए उनकी वीएफएक्स कंपनी में खास रणनीति तैयार की जा रही है, चूंकि फ़िल्म में वीएफएक्स का काम सबसे अधिक है और शाह रुख़ को बौने के आकार के रूप में ढालना आसान नहीं होगा।

हालांकि फ़िल्म 2018 में रिलीज़ होगी, लेकिन वीएफ़एक्स का इतना काम है कि अभी से तैयारी शुरू कर दी गई हैं। सूत्रों से फ़िल्म की कहानी को लेकर एक जानकारी यह भी मिली है कि फ़िल्म में शाहरुख़ कुछ दृश्यों में अपने आम आकार में भी नज़र आएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like