शाहरूख खान के पेशावर वाले भाई से आप मिले कि नहीं, तो आज मिल लीजिए

शाहरूख खान के पेशावर वाले भाई से आप मिले कि नहीं, तो आज मिल लीजिए , शाहरुख खान की एक बात आपको नहीं पता होगी और ना ही किसी ने बताया होगा। शाहरूख खान के एक भाई पाकिस्तान के पेशावर में रहते हैं और शाहरूख उनसे मिलने भी जाते हैं।

दरअसल शाहरुख के पिता मीर ताज मोहम्मद स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रहे हैं, जबकि मां लतीफ फातिमा खान मजिस्ट्रेट थीं। इनके अलावा, शाहरुख की बड़ी बहन शहनाज लालारुख, पत्नी गौरी खान और तीन बच्चों के बारे में उनके फैन्स बखूबी जानते हैं।

पाकिस्तान के पेशावर का किस्सा ख्वानी बाजार वह इलाका है, जहां की गली शाहवाली कताल में शाहरुख के कजिन यानी चाचा के बच्चे रहते हैं। शाहरुख के चाचा गुलाम मोहम्मद गामा फ्रीडम फाइटर रहे हैं। गुलाम मोहम्मद के बेटे मंसूर खान पेशावर में बांस की सीढ़ियां बनाने का काम करते हैं।

1978 में शाहरुख पहली बार अपने वालिद (पिता) के साथ पेशावर पहुंचे थे। दरअसल, 1947 में भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान शाहरुख के पिता माइग्रेट होकर नई दिल्ली आ गए थे। मंसूर खान के मुताबिक, शाहरुख खान को पेशावर की पेशवारी चप्पल बहुत पसंद है। 1980 में जब SRK पेशावर गए थे तो एक जोड़ी चप्पल खरीदी थीं और सात साल तक पहनते रहे थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like