शबाना आजमी ने पद्मावती के विरोधियों को लिया आड़े हाथों, कह दी बड़ी बात

शबाना आजमी ने पद्मावती के विरोधियों को लिया आड़े हाथों, कह दी बड़ी बात, शबाना आजमी ने फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर दीपिका पादुकोण और फिल्मकार संजय लीला भंसाली को मिल रही धमकियों के विरोध में भारतीय फिल्म उद्योग से गोवा में होने वाले 48वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के बहिष्कार का आग्रह किया है।

शबाना ने कहा, “सत्ता में बैठी सरकार के तहत सबकी दुकान चल रही है। फिल्म इंडस्ट्री को ‘पद्मावती’ के साथ एकजुट होकर खड़े होना चाहिए।” शबाना आजमी ने ‘पद्मावती’ विवाद पर चुप्पी साधने के लिए फिल्म इंडस्ट्री पर भी सवाल उठाए।

शबाना ने ट्वीट कर कहा, “पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली और ‘पद्मावती’ को लेकर मिल रही धमकियों के विरोध में आईएफएफआई का बहिष्कार करना चाहिए।” शबाना सिलसिलेवार ट्वीट कर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) पर जमकर बरसीं। सीबीएफसी ने फिल्म के आवेदन पत्र को कथित तौर पर यह कहकर लौटा दिया था कि यह अधूरा है। शबाना ने ट्वीट कर कहा, “सीबीएफसी को भेजे गए ‘पद्मावती’ के आवेदन को अधूरा होने की वजह से लौटा दिया गया है! क्या सचमुच? या चुनावी लाभ के लिए आग भड़काए रखने के लिए?”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like