शादी मुबारक में नीलू वाघेला का कैमियो रोल

भारत के प्रमुख हिंदी जीईसी, स्टार प्लस एक नया शो शुरू कर चुका है जिसका शीर्षक है ‘शादी मुबारक’। बेहद प्रतिभाशाली जोड़ी शशि और सुमीत मित्तल द्वारा निर्मित, इस शो में लोकप्रिय अभिनेता मानव गोहिल और राजश्री ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं।

शादी मुबारक की कहानी दो लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है,जिनके सेल्फ- रिविलेशन की जर्नी को यह कहानी बयां करती  है, जो एक दूसरे से बेहद अलग हैं। एक घरेलू नाम और अनुभवी टीवी अभिनेत्री नीलू वाघेला को भी इस शो में देखा जा सकता है, वह प्रीति जिंदल (राजश्री ठाकुर) के परिवार में एक कैमियो किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी।

अनुभवी टीवी अभिनेत्री नीलू वाघेला के साथ बात करने पर उन्होंने बताया कि मुझे एक बार फिर स्टार प्लस, शशि और सुमीत के साथ काम करने की खुशी है। मैं छोटे पर्दे पर वापस आने के लिए बहुत उत्सुक हूँ। नए शो शादी मुबारक का विषय वास्तव में बहुत अच्छा है और यही मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित करता है। मैं इस कठिन समय में अपना काम पर शुरू कर पाने और दर्शकों को अपनी प्रतिभा दिखा पाने के लिए खुदको भाग्यशाली मानती हूं। नीलू वाघेला ने कहा।

शादी मुबारक की जैसे ही कहानी सामने आएगी, दर्शकों को यह देखने को मिलेगा कि कैसे केटी (मानव गोहिल) और प्रीति (राजश्री ठाकुर) एक-दूसरे से मिलते हैं। लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार जैसे निशा रावल, मनु मलिक, डॉली मिन्हास, आकांशा सरीन, गौरव शर्मा और कई अन्य लोग भी इस शो का हिस्सा बनेंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like