हॉर्वे विंस्टीन मजबूर हुए अपनी संपत्ति कौड़ी के भाव बेचने के लिए

90 से ज्यादा यौन उत्पीड़न के आरोप हैं हॉर्वे विंस्टीन पर

हॉर्वे विंस्टीन मजबूर हुए अपनी संपत्ति कौड़ी के भाव बेचने के लिए,  एंजेलिना जोली से लेकर सलमा हायेक जैसी सेलिब्रिटीज ने हॉलीवुड फिल्म निर्माता हॉर्वे विंस्टीन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। हॉर्वे पर इस मामले में 90 से ज्यादा केस दर्ज है।

हॉलीवुड में करीब 81 फिल्मों के लिए ऑस्कर जीतने वाले हार्वे वीनस्टीन अपनी संपत्ति बेचने पर मजबूर हो गए हैं। आपको बता दें कि हार्वे ऑस्कर अवॉर्ड विजेता हैं। 1998 में उनकी फिल्म शेक्सपियर इन लव को बेस्ट पिक्चर के लिए ऑस्कर अवॉर्ड मिला था।

पिछले दिनों खबर थी कि हार्वे विंस्टीन के खिलाफ इतने केस हो गए हैं कि उनके पास इनसे कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए पैसे नहीं हैं। अब खबर है कि हॉलीवुड फिल्म निर्माता हॉर्वे विंस्टीन ने 1.6 करोड़ डॉलर की अपनी संपत्ति बेच दी है।

वेबसाइट ‘वैराइटी डॉट कॉम’ के मुताबिक, “उन्होंने इसे अपने पड़ोसी एंड्रयू बेंटली को बेचा है।” विंस्टीन ने पांच साल के अंतराल में 82.4 लाख डॉलर में 5.71 एकड़ में फैले दो संपत्ति खरीदी थीं। अब उन्होंने 1.6 करोड़ डॉलर की अपनी एस्टेट को बेच दिया हैं।

आपको बता दें कि सरी तरफ इस खुलासे के बाद हार्वे की पत्नी काफी आहत थीं। इस तरह के आरोपों से आहत उनकी पत्नी जार्जिना छांपान ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए बताया था कि वह इस खबर से बहुत आहत हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो विंस्टीन के साथ अपने दस वर्षों के संबंधों को खत्म कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि “ मेरा दिल टूट गया है और मैं उन महिलाओं के लिए भी काफी दुखी हूं जिन्होंने यह दर्द झेला है और इस तरह के अपराध को कतई माफ नहीं किया जा सकता है। मैंने अपने पति को छोड़ने का फैसला किया है।”

हार्वे विस्टीन की गिनती हॉलीवुड के प्रभावशाली प्रोड्यूसरों में होती है। विंस्टीन ने ‘ द शेक्यपियर इन लव’ और शिकागो जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्मों को बनाया और ड्रिस्ट्रीब्यूट किया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like