पद्मावती पर पहली बार बोले बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी

पद्मावती पर पहली बार बोले बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी , बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने पद्मावती को लेकर पहली बार बयान दिया है। संसदीय कमेटी में फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की पेशी के बीच आडवाणी ने कहा भारत में फिल्म की स्क्रीनिंग हो सकती है या नहीं इसका अंतिम फैसला सेंसर बोर्ड को करने देना चाहिए।

गुरुवार को फिल्म पद्मावती विवाद पर भंसाली और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी संसद की सूचना और तकनीकी कमेटी के सामने पेश हुए। 30 सदस्ययी इस पैनल में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवानी भी मौजूद थे जहां उन्होंने फिल्म के पक्ष में अपनी राय जाहिर की।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती मध्य प्रदेश, पंजाब, राजस्थान, गुजरात, बिहार, उत्तर प्रदेश में बैन है। सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने फिल्म को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज टाल दी गई है। सेंसर बोर्ड का भी कहना है कि फिल्म को पास करने में वक्त लगेगा क्योंकि उन्हें इस विषय में इतिहासकारों की राय लेनी होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like