मीरा चोपड़ा ने कहा रेप से कहीं ज्यादा भयानक होता है ये काम!

मीरा चोपड़ा ने फिल्म सेक्शन 375 में रेप पीड़िता का किरदार निभाया है। वहीं इस फिल्म में अभिनेता राहुल भट्ट पर रेप का आरोप लगता है और मीरा ने

मीरा चोपड़ा ने फिल्म सेक्शन 375 में रेप पीड़िता का किरदार निभाया है। वहीं इस फिल्म में अभिनेता राहुल भट्ट पर रेप का आरोप लगता है और मीरा ने फिल्म के मुद्दे के बारे में बताते हुए कहा कि ”रेप से ज्यादा भयानक पुलिस पूछताछ के दौरान पीड़िता से पूछे जाने वाले सवाल होते हैं।”

बॉलीवुड से बहुत समय से गायब रहे एक्टर अक्षय खन्ना जल्द ही ऋचा चड्ढा के साथ कोर्टरूम ड्रामा फिल्म सेक्शन 375 में नजर आने वाले हैं जो इस हफ्ते रिलीज हो रही है। आपको बता दें कि यह फिल्म इंडियन पीनल कोड (आईपीसी) की धारा 375 (रेप संबंधी) पर आधारित है।

मीरा चोपड़ा ने कहा, ”रेप हमारे देश में ही बल्कि दुनियाभर में होते हैं। इस मुद्दे पर बात होनी चाहिए। जब रेप होता है और लड़की जस्टिस मांगने जाती है तो उसके लिए कितना मुश्किल होता है। जैसा कि आपने ट्रेलर में देखा होगा कि जब उससे पूछताछ कर रहे हैं तो कैसे-कैसे सवाल पूछे जाते हैं।

वो चीज रेप से भी ज्यादा बुरी है क्योंकि उस समय उसकी आत्मा को कई लोगों के सामने नंगा किया जाता है। वो उस लड़की के लिए कितना मुश्किल होता है। मां-बाप के सामने, एग्जामिनर, कांस्टेबल, सब होते हैं और कैसे-कैसे सवालों का उसे जवाब देना होता है।”

वहीं आगे उन्होंने कहा, ‘उसके बाद जब वो कोर्ट में खड़ी होती है तो मैं बोलना नहीं चाहती, लेकिन उसको नंगा करते हैं। जिस तरह के सवाल करते हैं, तो जिस तरह से वो जस्टिस के लिए लड़ती है वो कितना मुश्किल एक्सपीरियंस है। हमारा कानून तो है लेकिन उनको ठीक से लागू नहीं किया जाता है, तो वो होना चाहिए।

हमारी फिल्म बहुत सारी बातों को सामने रखेगी। कम से कम लोग इसके बारे में बात करेंगे। हम नहीं बता रहे हैं कि क्या सही क्या गलत है। ये आपको तय करना होगा।” आपको बता दें कि सेक्शन 375 फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो रही है और अजय बहल फिल्म के डायरेक्टर हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like