ताइवान के बाद अब रूस में भी रिलीज़ होगी सीक्रेट सुपरस्टार!

ताइवान के बाद अब रूस में भी रिलीज़ होगी सीक्रेट सुपरस्टार! , आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार रूस में 50 से अधिक सिनेमाघरों में 3 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में जायरा वसीम मुख्य भूमिका में हैं। भारत में फिल्म दिवाली पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म अमेरिका, पाकिस्तान, खाड़ी के देशों, ब्रिटेन, कनाडा, आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड में रिलीज होकर अपनी छाप छोड़ चुकी है।

जी-स्टूडियोज इंटरनेशनल (फिल्म विपणन, वितरण व अधिग्रहण) की प्रमुख विभा चोपड़ा ने कहा, “भारतीय फिल्मों के लिए रूस व ताइवान बड़े बाजार हैं, भारतीय सिनेमा की हस्तियों जैसे राजकपूर के लिए अभी भी यहां सम्मान है। हम ऐसे देशों में ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रदर्शन को लेकर उत्साहित हैं।”

यह ताइवान में शुक्रवार को 73 सिनेमाघरों में रिलीज हुई। एक बयान में कहा गया कि जी स्टूडियोज इंटरनेशनल फिल्म को विदेशी बाजार में ले जा रहा है। फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में जायरा एक किशोरी की भूमिका निभा रही हैं, जिसका नाम इंसिया है। उसका सपना गायिका बनने का है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like