सयानी गुप्ता की फिल्म एक्सोन 12 जून को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़

सयानी गुप्ता फिल्म एक्सोन में अहम भूमिका में नज़र आएंगी। यह एक कॉमेडी फिल्म है ,जहां दिल्ली के अप्रवासी शादी की पार्टी आयोजित करने का प्रयास करते हैं, पर उन्हें  जल्द ही पता चलता है कि कुछ तो गड़बड़ हो रही है।

इस फिल्म में सयानी गुप्ता 23 वर्षीय नेपाली लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसे दुनिया भर के कई फिल्म समारोहों में  सराहा गया। इसका प्रीमियर बीएफआई लंदन और मुंबई के मामी फिल्म फेस्टिवल में किया गया इसके अलावा इस फिल्म ने अमेरिका और यूरोप के कई फिल्म फेस्टिवल में भी हिस्सा लिया।

मामी फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला,  इस फिल्म में सयानी गुप्ता ने नेपाली लहजे और बोली पर अच्छी पकड़ बनाए रखी ,जो बेहद आकर्षक और मनमोहक था, जिसकी वजह से यह फिल्म लोगो को बेहद पसंद आई।

फैन, जॉली एलएलबी 2, मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ और आर्टिकल 15 के साथ-साथ फोर मोर शॉट्स सीजन 1 और 2, इनसाइड एज सीज़न 1 और 2 जैसे कई  सफल डिजिटल सिरीज़ का हिस्सा रह चुकीं,सयानी गुप्ता हमेशा से ही चुनौतीपूर्ण किरदार निभाए जाने के लिए जानी जाती हैं, और अपनी अदाकारी से अपने फैंस का दिल जीत चुकी हैं।

अभिनेत्री सयानी गुप्ता का मानना है कि ” मेन स्ट्रीम सिनेमा में सचमुच ऐसी कोई फिल्मे नहीं हैं जो नॉर्थइस्टर्न सिनेमा का प्रतिनिधित्व करे, खासतौर पर नस्लवाद जिसका वे बीते समय में सामना कर चुके है, जातिवाद इस समय सबसे ज्वलंत मुद्दा है, खासतौर पर कोरोना की इस आपदा में जातिवाद कि यह समस्या नॉर्थइस्टर्न भी उभर कर बाहर आई है।

निकोलस द्वारा लिखित और निर्देशित यह स्क्रिप्ट बेहद मार्मिक और जबरदस्त हास्यप्रद भी है। यह डेढ़ घंटे की एक रोलरकोस्टर राइड है जहां आपको वास्तव में एहसास होता है कि हम भारत पूर्वोत्तरी लोगों के बारे में बहुत कम जानते हैं। पिछले साल इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते ही वायरल हो गया और हमे पिछले साल से अब तक सोशियल मीडिया पर ना जाने कितने सारे मैसेजेस आ चुके हैं कि वे कब और कहां इस फिल्म को देख सकते हैं।

हमनें इस फिल्म के बारे में कोई घोषणा नहीं की पर लोगों ने नेटफ्लिक्स के रिलीज़ किए जाने वाली लिस्ट से इसकी जानकारी हासिल की और यह बात आग की तरह फ़ैल गई। मैं उम्मीद करती हूं कि लोग इस फिल्म को देखे और पसंद करे, सच कहूं तो मैं बहुत नर्वस हूं।

बीएफआई लंदन फिल्म महोत्सव में एक सफल विश्व प्रीमियर के बाद, फिल्म को प्रतिष्ठित Jio MAMI महोत्सव 2019 में प्रदर्शित किया गया। फिल्म को विभिन्न स्क्रीनिंग पर मौजूद दर्शकों से एक अद्भुत प्रतिक्रिया मिली। यह फिल्म अब 12 जून 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like