10 साल डेट करने के बाद की शादी, कभी अकेलेपन की वजह से लेता था ड्रग

10 साल डेट करने के बाद की शादी, कभी अकेलेपन की वजह से लेता था ड्रग, टीवी के कृष्‍ण सौरभ पांडे ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जारा सोनी के साथ शादी कर ली है। हाल ही में अब दोनों की शादी की फोटो सामने आई हैं।

10 साल

सौरभ के बारे में ये बात जानने वाली है कि वो कभी ड्रग्स एडिक्ट थे। ये बात उन्होंने अपने इंटरव्यू में कबूली है। सौरभ ने नशे की इस लत को काफी मुश्किल से छोड़ा है। साल 2010 में टीवी शो ‘तेरे मेरे सपने’ में काम करने के दौरान उन्होंने ड्रग लेना शुरू कर दिया था।  सपना ने ये कदम अकेलेपन की वजह से उठाया था। सौरभ ने कहा था, ‘मुझे याद है मैं सेट पर काफी स्मोकिंग और ड्रग लेने लगा था। ऐसे में मुझे शूटिंग करने में भी काफी परेशानियां आती थीं। मैं ये सब सिर्फ अपने अकेलेपन से दूर भागने के लिए कर रहा था।’

10 साल

सौरभ ने सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण में कृष्‍ण का किरदार निभाया था। दोनों ने 26 नवंबर को सगाई की थी। शादी में दोनों के घर के कुछ रिश्तेदार ही मौजूद थे। साथ ही सौरभ के बेस्ट फ्रेंड और एक्टर गुरमीत चौधरी पत्नी देबीना बनर्जी के साथ पहुंचे थे। उनकी लेडीलव जारा कनाडा से हैं। दोनों एक-दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे थे।

You might also like