भाभीजी घर पर है! सौम्या टंडन ने छोड़ा शो

भाभीजी घर पर है! की अनीता भाभी यानि एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने ये शो छोड़ दिया है। पिछले कई दिनों से सौम्या के शो छोड़ने की खबरें सामने आ रही थीं। अब एक्ट्रेस ने खुद शो को अलविदा कहने की पुष्टि की है।

सौम्या ने अपनी जर्नी पर कहा- ये काफी खूबसूरत थी। मिसेज कोहली और संजय जी बेस्ट प्रोड्यूसर्स में से हैं जिनके साथ मैंने काम किया। वे काफी सपोर्टिव रहे। मेरा मिसेज कोहली संग अच्छा रिलेशन है। मैं उनकी बेहद इज्जत करती हूं। उनके साथ मेरा ये रिश्ता जिंदगी भर रहेगा। मालूम हो, भाभीजी घर पर है सालों से ऑडियंस को एंटरटेन कर रहा है। शो की कहानी तिवारी और मिश्रा के बीच घूमती है। इसे एंड टीवी पर टेलीकास्ट किया जाता है।

भाभीजी घर पर है शो की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली का कहना है कि वे अनीता को मिस करेंगी। बेनिफर कोहली ने कहा- शो चलता रहेगा। सौम्या मेरी फेवरेट में से एक हैं। वे काफी प्रोफेशनल हैं, उनके साथ काम करके काफी मजा आया। मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं देती हूं।

उनके साथ दोबारा से काम करने का इंतजार रहेगा। कई सालों से सौम्या मेरी वर्किंग फैमिली का हैप्पी पार्टी थीं। अब वे मेरी दोस्त भी हैं। मैंने और चैनल ने प्रेग्नेंसी के दौरान सौम्या का इंतजार किया। इससे ये पता चलता है कि हम एक दूसरे के प्रति कितना प्यार का भाव रखते हैं।

”मैं सौम्या को मिस करूंगी। मेरा उनके साथ बॉन्ड इतना अच्छा है कि मैंने उनसे अनीता भाभी के रोल की रिप्लेसमेंट के लिए नाम सुझाने को तक कहा। हम दोनों प्यार और इज्जत का रिश्ता साझा करते हैं। मैं सौम्या का शो में दिए गए उनके योगदान के लिए धन्यवाद करती हूं।

मुझे जब भी उनकी जरूरत पड़ी वो मेरे साथ खड़ी रहीं।” बता दें, सौम्या पिछले 5 सालों से भाभीजी घर पर है शो का हिस्सा थीं। सौम्या ने अपनी जर्नी को खूबसूरत बताया है। साथ ही कहा कि उनका बेनिफर संग रिश्ता जीवन भर रहेगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like