भाबी जी घर पर है लेकिन फिर भी कर ली शादी

भाबी जी घर पर है लेकिन फिर भी कर ली शादी , सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ की अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन ने शादी कर ली है। लोगों और मीडिया के कैमरों की नजरों से छुपाकर मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड सौरभ देवेन्द्र सिंह के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचा ली। खबरें हैं कि पिछले 10 साल से दोनों रिलेशन में हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सूत्रों का कहना है की सौम्या टंडन और सौरभ देवेन्द्र सिंह तब से दोस्त हैं जब उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम भी नहीं रखा था। सौम्या को एंक्टिग के लिए सौरभ ने ही प्रेरित किया था।

बॉम्बे टाइम्स की खबर के मुताबिक ये खबर तब सामने आई जब एक दैनिक अखबार ने उनसे शादी की पुष्टि करने पहुंचा। सौम्या ने कहा की ‘मैं इस बारे में कोई कमेंट नहीं करना चाहती।’

सौम्‍या ने आगे कहा,’ मैं अपनी निजी जिदंगी में क्‍या करती हूं इस बारे में लोगों को जानने की जरूरत नहीं है। मेरी जिंदगी आपके सवाल-जवाब का हिस्‍सा नहीं है। एक बार भी निजी जिदंगी के बारे में बात कर ली तो लोग और सवाल करेंगे। दुनिया हर मिनट की डिटेल जानना चाहती है। मैं अपनी निजी बातों को लोगों के बीच नहीं ले जाना चाहती।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like