110 करोड़ में बिके हैं फ़िल्म 2.0 के सेटेलाइट राइट्स

110 करोड़ में बिके हैं फ़िल्म 2.0 के सेटेलाइट राइट्स , अक्षय कुमार और रजनीकांत की फ़िल्म 2.0 के सेटेलाइट राइट्स की डील हो गई है, लेकिन जिस रकम में ये डील हुई है, वो जानकर आपका मुंह खुला रह जाएगा। बताया जा रहा है कि किसी रीजनल फ़िल्म की ये अब तक की सबसे बड़ी सेटेलाइट डील है।अक्षय कुमार का ये तमिल डेब्यू है। फ़िल्म में एमी जैक्सन, सुधांशू पांडेय और आदिल हुसैन भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे।

फ़िल्म का संगीत ए आर रहमान ने दिया है। 450 करोड़ के बजट से बन रही फ़िल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी। 2.0 तकनीक के हिसाब से भी काफी अहम फ़िल्म मानी जा रही है। फ़िल्म में भारी स्पेशल इफ़ेक्ट्स का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसकी वजह से इसका पोस्ट प्रोडक्शन लगभग सात महीनों तक चलेगा।

आमतौर पर भारत में फ़िल्में 2 डी कैमरे से शूट करके 3 डी में कंवर्ट की जाती हैं, मगर 2.0 को सीधे 3 डी कैमरों से शूट किया गया है, जो भारतीय फ़िल्मों के लिए नया है। 2.0 का दर्शक पूरी तरह लुत्फ़ उठा पाएं, इसके लिए सिनेमाघरों में भी 3 डी तकनीक को अपग्रेड किया जाएगा। शंकर के निर्देशन में बन रही 2.0 इस साल दिवाली पर रिलीज़ हो रही है। 2.0 रजनीकांत की साइंस फिक्शन फ़िल्म Enthiran का सीक्वल है, जिसे हिंदी में रोबोट के नाम से रिलीज़ किया गया था।

2.0 में रजनीकांत लीड रोल में हैं, वहीं अक्षय कुमार विलेन के रोल में दिखाई देंगे, जिसके पास सुपर पॉवर्स हैं। समाचार एजेंसी IANS के मुताबिक़, 2.0 की सेटेलाइट राइट्स ज़ी नेटवर्क ने ख़रीद लिए हैं। लायका प्रोडक्शंस के सीओओ राजू महालिंगम ने डील की पुष्टि करते हुए बताया- ”ये सच है कि लायका प्रोडक्शंस के साथ ज़ी की साझेदारी हो गई है।” लायका प्रोडक्शंस 2.0 को तीन भाषाओं में प्रोड्यूस कर रही है। इंडस्ट्री सूत्रों की मानें तो इसके लिए ज़ी ग्रुप ने 110 करोड़ की भारी-भरकम रकम ख़र्च की है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like