‘मेरी प्यारी बिंदु’ के आगे राम गोपाल वर्मा की सरकार 3 हुई नतमस्तक

‘मेरी प्यारी बिंदु’ के आगे राम गोपाल वर्मा की सरकार 3 हुई नतमस्तक , शुक्रवार को दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई थीं… ‘मेरी प्यारी बिंदु’ और ‘सरकार 3’। पहले वीकेंड की कमाई के बाद दोनों ने लगभग बराबर कमाई की है। सप्ताह के आखिरी के तीन दिनों में ‘सरकार 3’ ने 6.75 करोड़ रुपए कमाए और ‘मेरी प्यारी बिंदु’ को 6.50 करोड़ रुपए मिले। ज्यादा कमाने के बावजूद ‘सरकार 3’ की स्थिति खराब है। ‘बिंदु’ के मुकबले यह फिल्म लगभग दोगुनी स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी, फिर भी इसकी कमाई बराबर ही है।

यश राज बैनर के तले बनी ‘मेरी प्यारी बिंदु’ का प्रचार ज्यादा तो नहीं हुआ लेकिन ट्रेलरों पर काफी काम हुआ। इससे फिल्म को फायदा होगा। आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की इस फिल्म को पहले दिन 1.75 करोड़ रुपए मिले। शनिवार 2.25 करोड़ दे गया। संडे भी कमाई बढ़ी और 2.50 करोड़ इसे मिल गए।

इन दोनों फिल्मों को ‘बाहुबली 2’ से भी निपटना पड़ रहा है। अभी भी तीन हफ्ते पुरानी ‘बाहुबली 2’ को लोग खूब देख रहे हैं और फिल्मों करोड़ों में कमा रही है। दोनों ही औसत बजट वाली फिल्में हैं। इन्हें फायदे में आने के लिए कोई आसमानी-सुल्तानी रकम टिकट खिड़की से चाहिए। सप्ताह के आम दिनों में कुछ भी करोड़ मिले तो भी इनका बेड़ा पार हो जाएगा।

राम गोपाल वर्मा ने बड़े दिनों बाद कोई हिंदी फिल्म बनाई है। पहले दिन ‘सरकार 3’ को 2.10 करोड़ रुपए और शनिवार को 2.35 करोड़ रुपए मिले थे। संदे भी खास नहीं रहा और इसने 2.40 की कमाई की। इस सीरीज की पिछली फिल्म ‘सरकार राज’ को पहले दिन 4.87 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like