एम्मी विर्क और सरगुन मेहता की पंजाबी फिल्म ‘किस्मत 2’ की शूटिंग हुई शुरू

टेलीविजन एक्ट्रेस और पंजाबी फिल्मों से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली सरगुन मेहता और पंजाबी सिंगर एम्मी वर्क जल्द ही 2018 में आई फिल्म ‘किस्मत’ के सिक्वल में नजर आने वाले हैं।

2019 में ही फिल्म के डायरेक्टर जगदीप सिंधु ने फिल्म के दूसरे सिक्वल बनाने की जानकारी दी थी। 2018 की फिल्म किस्मत ब्लाकबस्टर साबित हुई थी और फिल्म ने लगभग 310 मिलीयन की कमाई करते हुए कई अवॉर्ड्स भी जीते। इसी के साथ यह फिल्म 50 दिनों तक थियेटर्स में रिलीज होती रही।

वहीं अब इस फिल्म के सिक्वल की शूटिंग आज से शुरू की जा रही है। ‘किस्मत 2’ की टीम पूरी तरह से फिल्म की शूटिंग करने जा रही है। आज इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई और एक पोस्टर को रिलीज कर उत्सुकता जताई गई।

फिल्म में लीड रोल के तौर पर सरगुन मेहता और एम्मी विर्क ही नजर आएंगे। वहीं फिल्म के पहले पार्ट की तरह ही फिल्म के सिक्वल को जगदीप सिंधु ने डायरेक्ट किया और लिखा है। इसी के साथ ही पिछली फिल्म की तरह ही सिक्वल में भी जानी के लिरीक्स और बी प्राक का म्यूजिक देखने मिलेगा।

‘किस्मत’ फिल्म से पहले इसी टाईटल पर एम्मी विर्क ने एक म्यूजिक विडियो लांच किया था जिसमें एम्मी और सरगुन साथ नजर आए थे। और उसी के बाद इस गाने के टाइटल के साथ ही एम्मी विर्क और सरगुन मेहता की फिल्म ‘किस्मत’ बनी और अब इस फिल्म का सिक्वल भी बनने जा रहा हैं।

अब देखना होगा कि, सरगुन मेहता और एम्मी विर्क की सिक्वल फिल्म को कितना पसंद किया जाएगा और यह फिल्म कब रिलीज की जाएगी।इसी बीच सरगुन अपने इंस्टा अकाउंट पर एम्मी के साथ कई तस्वीरें भी पोस्ट करती दिखीं हैं।

हाल ही में सरगुन ने सोशल मीडिया पर बताया था कि, अब से वह एम्मी की अजीब फोटो ही क्लिक करेंगी और पोस्ट करेंगी‌। इसी के साथ सरगुन ने दोनों की एक एक मस्तीभरी फोटो शेयर की।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like