आमिर खान का पत्ता सरफरोश के सीक्वल से साफ, जॉन अब्राहम बनेंगे एसीपी राठौड़

आमिर खान का पत्ता सरफरोश के सीक्वल से साफ, जॉन अब्राहम बनेंगे एसीपी राठौड़,  ये तो कन्फर्म है कि इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है लेकिन अब सरफरोश के सीक्वल में एसीपी राठौड़ का किरदार जॉन अब्राहम निभाते नज़र आएंगे। आपको बता दें कि सरफरोश फिल्म में आमिर खान ने एसीपी राठौड़ का किरदार निभाया था। ये फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई थी। अब इस फिल्म की रिलीज के 19 साल बाद इसका सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है। ये जानकारी मशहूर ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने एक ट्वीट के जरिए दी है।

आमिर खान के फैंस के लिए जरुर बुरी खबर हो सकती है लेकिन जॉन अब्राहम के फैंस इस खबर को सुन खुशी के मारे उछल पड़ेंगे। जॉन अब्राहम अपनी पिछली रिलीज फिल्म ‘परमाणु’ से ढेरों तारीफें बटोर चुके हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की रिलीज की तैयारियों में बिजी है और दर्शकों में इस फिल्म को लेकर खासा क्रेज है। जॉन अपनी रिलीज होने वाली इस फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 15 अगस्त के दिन रिलीज हो रही है।

बता दें कि सरफरोश में आमिर खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर सोनाली बेंद्रे ने लीड रोल प्ले किया था। फिल्म में उनके अलावा नसीरुद्दीन शाह और मुकेश ऋषि भी अहम किरदारों में थे। हालांकि अभी इस फिल्म के सीक्वल को लेकर ज्यादा जानकारी हाथ नहीं लग पाई है। खैर जो भी हो लेकिन जॉन अब्राहम के इस फिल्म में लेने की खबर के साथ ही बॉलीवुड में चर्चाओं की दौर गर्म हो चुका है। आपको बता दें कि जॉन अब्राहम की परमाणु और सत्यमेव जयते दोनों ही राष्ट्रवाद पर आधारित फिल्में हैं और शायद इसी वजह से सरफरोश फिल्म के सीक्वल में जॉन अब्राहम को जगह दी गई है। देखना होगा कि एसीपी राठौड़ की भूमिका के साथ जॉन अब्राहम कितना न्याय कर पाते हैं।

You might also like