सारा अली खान बाबा केदारनाथ की शरण में, अभिषेक कपूर के साथ की पूजा

सारा अली खान बाबा केदारनाथ की शरण में, अभिषेक कपूर के साथ की पूजा , सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों कई स्टार पार्टीज का हिस्सा बन रही है और साथ ही उनके कुछ बॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर मीटिंग भी चल रही है। यानी अब सारा जल्द डेब्यू करने जा रही है। हाल ही में सारा को सुशांत सिंह राजपूत और डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया था।

बताते चलें कि अभिषेक की फ़िल्म का टाइटल ‘केदारनाथ’ बताया जा रहा है। ऐसे में फ़िल्म का श्रीगणेश करने के लिए केदारनाथ से बेहतर जगह और क्या हो सकती है। इससे पहले भी सुशांत, सारा और अभिषेक को मुंबई में साथ हैंगआउट करते हुए देखा जा चुका है। तस्वीरें तो सुशांत-सारा के साथ आने की ख़बर को पुख्ता कर रही हैं, मगर मेकर्स की तरफ़ से अभी तक कोई एलान नहीं किया गया है।

दिलचस्प बात ये है कि अभिषेक कपूर ने ही सुशांत को ‘काय पो चे’ से लांच किया था, मगर इसके बाद जब अभिषेक ‘फ़ितूर’ बना रहे थे, तो सुशांत ने फ़िल्म में काम करने इंकार कर दिया, जिसको लेकर दोनों के संबंधों में तल्ख़ी आने की ख़बरें आई थीं। बाद में अभिषेक ने आदित्य रॉय कपूर को लेकर ‘फ़ितूर’ बनाई।

अब उनकी एक और फोटो सामने आई है जो कि उत्तराखंड स्थित केदारनाथ मंदिर की है। इस फोटो में वह अभिषेक कपूर के साथ हैं। फोटो के बैकग्राउंड में केदारनाथ मंदिर दिख रहा है, जबकि अभिषेक के माथे पर टीका भी लगा है।खबरें ये भी है कि सुशांत-सारा की फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड से शुरू होगी और लोकेशन की रेकी के लिए अभिषेक सारा के साथ वहां गए हुए थे। दोनों ने 22 किमी की परिक्रमा करके शुक्रवार की सुबह मंदिर की आरती में हिस्सा भी लिया।

You might also like