सारा अली खान की ये तस्वीरें अगर नहीं देखीं तो कुछ भी नहीं देखा

सारा अली खान की ये तस्वीरें अगर नहीं देखीं तो कुछ भी नहीं देखा , सैफ अली ख़ान की फॅमिली के लिए गुरुवार शाम एक स्पेशल शाम थी। क्या आप जानते हैं घर पे करीना कपूर से मिलने कौन-कौन आया था। हां, करिश्मा कपूर, सोहा अली ख़ान, कुनाल खेमू और भी कई लोग। लेकिन, इन सबमें नन्हें तैमूर की दीदी सारा सबसे अलग स्टाइल में नज़र आयीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं, सारा कितनी खूबसूरत लग रही हैं। सारा काफी कॉन्फिडेंट और बोल्ड नज़र आती हैं। उनका ड्रेसिंग सेन्स हमेशा आकर्षित करता है।

सारा अली खान की ये तस्वीरें अगर नहीं देखीं तो कुछ भी नहीं देखा

इनदिनों सारा भी अपनी फ़िल्मी पारी को शुरू करने को लेकर चर्चा में बनी हुई है। गौरतलब है कि सारा के डेब्यू की पहली ख़बरें शाहिद कपूर के भाई ईशान के साथ आई थीं, मगर ईशान ईरानी फ़िल्ममेकर माजिद मजीदी की फ़िल्म से डेब्यू कर रहे हैं। इसके बाद ख़बर आई थी कि रितिक रोशन के साथ सारा करण मल्होत्रा की फ़िल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करेंगी, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई।

सारा अली खान की ये तस्वीरें अगर नहीं देखीं तो कुछ भी नहीं देखा

इनदिनों एंटरटेनमेंट वेबसाइट्स पर ये ख़बर छाई हुई है कि सारा अली खान करण जौहर की फ़िल्म से ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी और इसका कंफ़र्मेशन ख़ुद पापा सैफ़ ने किया है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट्स में सैफ़ के हवाले से कहा गया है कि वो इस बात से ख़ुश हैं कि सारा करण जौहर के साथ काम कर रही है, क्योंकि न्यूकमर्स को करण से बेहतर लांच कोई नहीं कर सकता। सैफ़ के मुताबिक़, वो काफी समझदार हैं और फ़िल्मों को समझती हैं।

सारा अली खान की ये तस्वीरें अगर नहीं देखीं तो कुछ भी नहीं देखा

सारा अली खान जल्द ही इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। इस ग्लैमरस दुनिया में सारा का ग्लैमर किसी से कम नहीं रहने वाला। सारा, सैफ अली ख़ान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की संतान हैं। हालांकि, सारा अली खान की मां अमृता और सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर ख़ान के बीच बहुत ही अच्छे रिश्ते नहीं हैं। लेकिन, सैफ और करीना दोनों ही जब सारा की बात आती है तो काफी सजग और प्रोटेक्टिव नज़र आते हैं।

You might also like