सारा अली खान ने किया 20 लाख का आंकड़ा पार

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पेज पर काम की झलक और लुक्स के साथ निश्चित रूप से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ बनाए रखना बखूबी जानती हैं। अब सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर 20 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार कर लिया है।

जी हां हाल ही में, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पर कर लिया है। यह आंकड़ा इसलिए भी खास है क्योंकि सारा अली खान भारतीय फिल्म उद्योग में अपनी पीढ़ी से पहली कलाकार हैं जिसने 20 मिलियन से अधिक का आंकड़ा पार किया है! अभिनेत्री निश्चित रूप से प्रेरणा का स्रोत हैं और कई लोगों के लिए एक बेंचमार्क स्थापित करने में सफल रहीं हैं।

केदारनाथ से किया था डेब्यू

अभिनेत्री ने केदारनाथ (Kedarnath) में अभिनय के साथ अपनी शानदार शुरुआत की थी जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू फीमेल के लिए फिल्मफेयर और आईफा अवार्ड से सम्मानित किया गया था। और तभी से अभिनेत्री ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और अपने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है।

View this post on Instagram

Don’t be eye candy, be soul food 🧿🍭🔮

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

‘लव आज कल’ में कार्तिक आर्यन के साथ आईं नजर

सारा अली खान को आखिरी बार इम्तियाज अली की ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ देखा गया था। यह फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर काम करने में विफल रही, लेकिन कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की डायनामिक जोड़ी को काफी सराहा गया है।

इसके बाद अभिनेत्री धनुष और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ आनंद एल राय (Anand L. Rai) की ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी। साथ ही, सारा ने डेविड धवन (David Dhawan) की ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No. 1) की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जिसमें वह वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like