सपना चौधरी का अरविंद केजरीवाल थप्पड़ कांड पर बयान | भगवान ने दिया सबक

सपना चौधरी का अरविंद केजरीवाल थप्पड़ कांड पर सनसनीखेज बयान आया है। सपना चौधरी ने कहा है कि भगवान ने केजरीवाल को जवाब दे दिया है। सपना ने ये बात मनोज तिवारी पर अरविंद केजरीवाल के बयान से जोड़ते हुए दिया है।

दरअसल कुछ दिनों पहले अरविंद केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली में आप प्रत्याशी के सपोर्ट में वोट मांगते हुए ये तक कह दिया था कि, ‘मनोज तिवारी नाचने वाला है। उन्हें अच्छा डांस आता है और हमारे प्रत्याशी को नाचने ही नहीं आता।’

बता दें कि पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी बीजेपी के टिकट पर एक बार फिर से मैदान में हैं वहीं आम आदमी पार्टी ने दिलीप पांडे पर दांव लगाया है।

अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने की घटना पर जब मीडिया ने सपना चौधरी से उनकी प्रतिक्रिया पूछी तो उन्होंने कहा- ‘देखा आपने, मैंने कहा था.. भगवान ने उन्हें अपने आप ही जवाब दे दिया है, हमें जवाब देने की जरूरत ही नहीं।’

सपना ने कहा कि मनोज तिवारी के लिए अरविंद केजरीवाल ने जो कहा था उसी का नतीजा है ये। बता दें कि सपना चौधरी मनोज तिवारी की अच्छी दोस्त हैं। वो उनके लिए प्रचार भी कर रही हैं।

मनोज तिवारी ने हाल ही में बयान दिया था कि सपना चौधरी जल्द ही भारतीय जनता पार्टी की सदस्य बनने जा रही हैं। इससे पहले सपना के कांग्रेस में जाने की खबरें भी खूब चर्चा मे तीं।

हालांकि बाद में सपना ने खुद उन्हें नकारते हुए कह दिया था कि वो कांग्रेस के साथ नहीं हैं। सपना चौधरी ने पिछले कुछ सालों में अपार लोकप्रियता हासिल की है।

एक मामूली परिवार में जन्मीं सपना ने अपने हुनर के दम पर ये मुकाम हासिल किया है कि देश की दो सबसे बड़ी पार्टियां उन्हें अपने पाले में दिखाने के लिए आतुर हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like