बिग बॉस ने सपना चौधरी की किस्मत खोल दी, मिल रहे हैं आइटम सॉन्ग

बिग बॉस ने सपना चौधरी की किस्मत खोल दी, मिल रहे हैं आइटम सॉन्ग , सपना को बॉलीवुड में ब्रेक मिल गया हैं और उनका एक आइटम नंबर उनके फैन्स के बीच धूम मचा रहा हैं। फिल्म का नाम जर्नी ऑफ भैंगओवर हैं, जिसके लव बाइट गाने पर सपना लटके-झटके दिखाती नजर आ रही हैं।

अपने पिता के गुजर ने के बाद अपने परिवार को संभालते हुए करीब 9 साल की उम्र से उन्होंने ने डांस और गाने में अपना करियर बनाया। वो हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी यूपी में स्टेज लाइव शो करती हैं। इन शहरों में वो काफी पॉपुलर भी हैं। और तो और उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी हैं। जिसे काफी पसंद भी किया गया हैं।

इस गाने का टीजर उनके फैन्स के लिए रिलीज कर दिया गया हैं। सपना को उनके फैन्स ने अब तक हरियाणवी डांस करते देखा होगा लेकिन लव बाइट में उन्होंने ने जो डांस किया हैं वो शानदार लग रहा हैं। सपना को बिग बॉस के घर में एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर देखा जाता हैं। घर में वो अपना टास्क भले ही ज्यादा एक्टिव हो कर ना करती हो लेकिन अपना स्टैंड लेने में वो हमेशा आगे रहती हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like