सपना चौधरी हमेशा सलवार सूट ही क्यों पहनती हैं? कारण चौंकाने वाला!

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  का 25 सितंबर को बर्थ डे है। एक दिन पहले से ही उनके फैंस और दोस्तों ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश करना शुरू कर दिया था।

सपना ने शुरुआत में गांव-गांव में जाकर स्टेज पर परफार्म करना शुरू किया। फिर वह बिग बॉस में गईं और अब वह पूरे देश की बेटी बन चुकी हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ग्लैमर इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। हरियाणा के छोटे शहरों में स्टेज परफॉर्मेंस से आगे बढ़कर बिग बॉस और अब फिल्मों तक पहुंच चुकीं सपना अपने स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहीं।

उन्होंने अलग-अलग प्लैटफॉर्म पर परफॉर्मेंस देकर देशभर में फैनफॉलोइंग कमाई, लेकिन कभी अपना स्टाइल नहीं बदला। आप उनके वीडियो देखेंगे तो पाएंगे कि वह हमेशा से सूट सलवार में ही नजर आई हैं।

हरियाणा के रोहतक में पैदा हुई सपना आज एक स्टार बन चुकी हैं। आज बात करते हैं इस स्टार के स्टाइल की। चलिए शुरुआत में तो किसी के पास महंगे-महंगे कॉस्ट्यूम के लिए पैसे नहीं होते, लेकिन अब जबकि वह अफॉर्ड कर सकती हैं। अब भी वह अपने सादे अंदाज में ही नजर आती हैं।

सपना चौधरी के सलवार सूट का राज़!

एक बार एक इंटरव्यू में सपना से उनके इस सादे अंदाज और सूट-सलवार वाले लुक के बारे में पूछा गया था। इस सवाल पर सपना ने बहुत ही अच्छा जवाब दिया था। सपना का कहना था कि सूट-सलवार में डांस परफॉर्मेंस के दौरान वह कंफर्टेबल रहती हैं।

साथ ही बैकलेस पहनकर परफॉर्म करना उन्हें ठीक नहीं लगता, क्योंकि उनके शो में परिवार भी शामिल होते हैं। इसलिए वह कंफर्टेबल कपड़े पहनना ही पसंद करती हैं।

अब यह तो पूरी तरह आपकी पसंद और कंफर्ट पर निर्भर करता है कि आप क्या पहनना पसंद करते हैं। वैसे फिल्मों में वह एक्सपेरिमेंट करती आई हैं।

 ‘नानू की जानू’ वाले गाने में वह सूट-सलवार में नजर आई थीं। वहीं ‘वीरे दि वेडिंग’ गाने में उन्होंने क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहनी थी। स्क्रीन पर धीरे-धीरे वह अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के प्रशंसकों को उनका डांस तो बहुत पसंद है ही साथ ही लोग उनके लुक्स के भी दीवाने हैं। सपना ने वेट लॉस से अपने फैन्स को हैरान कर दिया था।

असल में बिग बॉस 11 (Bigg Boss) के दौरान खुद सलमान खान (Salman Khan) ने सपना को वजन कम (Haryanvi Singer Sapna Choudhary Weight loss) करने की सलाह दी थी।

सपना चौधरी ने हॉट फिगर के लिए बदला डाइट प्लान

इसके बाद से ही सपना को डाइट में बदलाव करते और जिम में पसीना बहाते देखा जा सकता है। सपना ने अपनी बॉडी को टोंड किया और वजन भी कम किया। तो यकीनन आप सोच रहे होंगे कि इस डांसिंग स्टार (Haryanvi Dancer) ने अपना वजन कैसे कम किया।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार सपना चौधरी को पहले ठंडा पानी पीने का शौक था। लेकिन वजन कम करने के लिए सपना ने ठंडे पानी के लिए अपने प्यार को त्याग दिया। इसके अलावा सपना ने डाइट में भी काफी बदलाव किए।

1. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सपना दिन की शुरुआत नींबू पानी या ग्रीन टी से करती हैं। इसके बाद सपना चौधरी जिम में कार्डियो और वेट ट्रेनिंग करती हैं। क्योंकि सपना खुद डांसर हैं, तो डासिंग एक्सरसाइज में शामिल होना लाजमी है।

2. खबरों के अनुसार सपना चौधरी नाश्ता समय पर कर लेती हैं। वह अपना नाश्ता सुबह 9 बजे तक कर लेती हैं। सपना चौधरी के नाश्ते में होल ग्रेन, स्प्राउट्स, एग व्हाइट, पनीर वगैरह शामिल होता है। सपना का मानना है कि सुबह का नाश्ता हमेशा हेवी होना चाहिए।

3. इसके अलावा लंच में सपना हरी सब्जियां लेती हैं। सपना को उबले राजमा या लेग्यूम्स काफी पसंद हैं।

4. सपना चौधरी सपना इसके साथ ही लिक्विड डाइट पर भी ध्यान देती हैं। वह अपने आहार में फ्रूट जूस, नारियल पानी को जगह देती हैं।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सपना चौधरी अपने आहार में फाइबर, हरी सब्जियों, प्रोटीन बेस आहार, गर्म या गुनगुना पानी जरूर शामिल करती हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने छोटी उम्र से ऑर्केस्ट्रा में काम करना शुरू कर दिया था।

उनकी लोकप्रियता की वजह से ही उन्हें ‘बिग बॉस 11’ में आने का मौका मिला। सपना ने ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया था।

इसके अलावा सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में स्पेशल सॉन्ग किए।

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। उनके चाहने वालों को हमेशा सपना के नए वीडियो का इंतजार रहता है।

अगर बात करें सपना की तस्वीरों की तो वे भी खास होती हैं। सपना की फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचाती हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी को हाल ही में (Delhiites Icon Of The Year Entertainer) एंटरटेनर अवॉर्ड दिया गया था।

सपना चौधरी को हरियाणवी सांग और डांस में माहिर माना जाता है। इंस्टा पर उनके 2।1 मिलियन से ज्यादा फालोअर हैं। पहले सपना बिल्कुल देसी स्टाइल में रहती थीं। बिग बॉस में आने के बाद उनका स्टाइल बिल्कुल बदल गया। अब वह वेस्टर्न ड्रेस भी खूब पहनती हैं। उनका लुक काफी ग्लैमरस हो गया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like